spot_img
मंगलवार, अप्रैल 13, 2021
More
    spot_imgspot_img
    spot_img

    film-and-webseries-this-week:ओटीटी के माध्यम से कई मजेदार फिल्म और वेब सीरीज लॉन्च,जानें कौन सी फिल्म और वेब सीरीज रिलीज

    Advertisement
    Advertisement

    मुंबईः इस हफ्ते कई फिल्म के साथ वेब सीरीज रिलीज किए गए है. इन फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया गया है. जी5, एमएक्स प्लेयर,अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर नई फिल्म और वेब सीरीज दर्शकों के बीच प्रस्तुत किए गए है. इस हफ्ते दर्शक विकेन्ड का मजा नई फिल्म और वेब सीरीज देख सकते है. कई नई पहलुओं के साथ इन वेब सीरीज पर काम किया गया है, जिसे दर्शक के दिल में अपनी जगह बना लेगें.
    1.नेटफ्लिक्स पर रिलीज पगलैट – पगलैट फिल्म की भूमिका संध्या गिरी (सान्या मल्होत्रा) की जीवनी के निर्णायक मोड़ की कहानी को दर्शाया गया है. इस कहानी में लेखक व निर्देशक उमेश बिष्ट है. जिन्होंने इस फिल्म के जरिए यें दिखाने की कोशिश की है कि कोई अपना नहीं होता है, इस संसार में अकेले आएं है और अकेले ही जाना है. शादी के ठीक पांच माह बाद उसके पति लखनवी शख्स की मृत्यु हो जाती है. 13 दिन अभी बीते नहीं रहते है कि घर वालों व रिश्तेदारों की अलग ही तेवर देकने को मिलते है. पगलैट की पूरी फिल्म कॉमिक से जुड़ी है. फिल्म को नए अंदाज में पेश किया गया है. इस फिल्म में परंपरिक रिती रिवाज का पालन करते हुए संध्या को घर के बाहर खाना दिया जाता है, और तो और उसके चाय की कप का रंग भी दूसरों से अलग होता है. पर इससे संध्या को कोई फर्क नहीं पड़ता है कि उससे साथ इस प्रकार का व्यवहार किया जाता है. वो अपने जिन्दगी में बेहद खुश रहती है. इस फिल्म में कही कॉमेडी तो कही इमोश्नस को दिखाया गया है. सान्या मल्होत्रा के साथ इस फिल्म में रघुबीर यादव,आशुतोष राणा, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग जैसे कलाकारों ने अहम किरदार निभाए है.
    2- साइलेंस- जी5 रिलीज की सस्पेंस फिल्म साइलेंस को दर्शोकों के बीच लाया गया है. इस फिल्म के मुख्य किरदार मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई और अर्जुन माथुर है. फिल्म में मनोज बाजपेयी पुलिस के रोल में इन्वेस्टिगेटिव मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करते दिख रहे हैं. प्लेटफॉर्म मार-धाड़ व एक्शन से भरपूर मनोरंजन की फिल्म दर्शकों के सामने प्रस्तुत की गई है. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से जी5 स्टूडीयों पर रिलीज किया गया है. इस पूरी की कहानी में एक महिला की रहस्यमय तरीके से लापता होने की प्रस्तुति की गई है, जिसे मनोज बाजपेयी पुलिस के रुप में इस मिस्ट्री को सॉल्व करते है. फिल्म का निर्देशक अबन भरूचा देवहंस द्वारा किया गया है.(नीचे भी पढ़ें)

    Advertisement
    Advertisement
    1. चाचा विधायक है हमारे सीजन 2- कॉमेडियन जाकिर खान की कॉमेडी सीरीज चाचा विधायक है हमारे का दूसरा सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में जाकिर खान के साथ सनी हिंदुजा, कुमार वरुण, व्योम शर्मा, अभिमन्यु सिंह, वीनस सिंह, ओनमा कश्यप और अलका अमीन ने भी बखूबी रोल निभाया है. इस फिल्म को जाकिर खान द्वारा लिखा गया है. वहीं फिल्म के निर्देशक शशांक शाह ने किया है. पहले सीजन में रॉनी भैया एमएलए साहब को अपने चाचा बताते फिरते है, जबकी उनका उनसे दूर- दूर तक कोई नाता नहीं होता है. वहीं सीजन 2 में उनका एमएलए से आमना- सामना होता है.
      4.ओके कम्यूटर- मशहूर वेब सीरीज ओके कम्यूटर डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज किया गया है. इस फिल्म को उपन्यास द हिचहाइकर गाइड टू द गैलेक्सी से लिया गया है. इस सीरीज के लेखक शिप आफ थॉटस के निदेशक आनंद गांधी ने एडम्स और असिमोव प्रेरणाओं के साथ फिल्म का निर्माण किया है.इस सीरीज में निकट आने वाले भविष्य को दर्शाया गया है. इसके कुल छः एपिसोड्स है. इस सीरीज में विजय वर्मा, राधिका आप्टे, रसिका दुग्गल व जैकी श्रॉफ मुख्य किरदार के रूप में नजर आएंगे.
    2. हे प्रभु 2- वेबसीरीज हे प्रभु 2 का दूसरा सीजन लॉन्च किया गया है, जिसका दर्शकों को बेशबरी से इंतजार था. इस रोमांटिक सीरीज में रजत बरमेचा के साथ पारुल गुलाटी, अचिंत कौर, जयमीत सिंह भाटिया और सोन्या अयोध्या का अहम किरदार दर्शकों को देखने मिलेगा.
      वहीं इस शुक्रवार भारत वर्ष में कई फिल्म व वेबसीरीज लाए गए है.वहीं ओके कम्यूटर राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय पर्दे पर भी पेश किया गया है. वहीं 24 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज की गई डॉक्यूमेंटी फिल्म में लॉकडाउन के समय हो रही मजदूरों की परेशानी को दर्शाया गया है. इस डॉक्यूमेंटरी में सात मजदूर जो साइकिल पर सवार होकर अपने घर बिहार लोट रहे होते है. उनकी समस्याओं व परेशानीयों को लोगों के बीच दर्शाया गया है.

    Advertisement
    Advertisement

    Leave a Reply

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

    spot_imgspot_img

    Must Read

    Related Articles

    Don`t copy text!