adityapur-corporate-war-आदित्यपुर में पानी का कनेक्शन जोड़ने को लेकर जिंदल कंपनी और जुस्को के अधिकारी आपस में भिड़े, थाना के सामने ही खड़ा हुआ कैसा तमाशा, देखिये-video

Advertisement
Advertisement

सरायकेला : सरायकेला- खरसावां जिला के आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र में पानी के लिए अंडर ग्राउंड पाइप लाइन का काम जोर-शोर से जारी है. इसके अलावा जुस्को भी क्षेत्र में बिजली के लिए अंडरग्राउंड केबलिंग का काम जोर- शोर से कर रहा है. इधर शुक्रवार को अचानक पानी के लिए पाइप लाइन बिछा रहे जिंदल और जुस्को के अधिकारी आदित्यपुर थाना के समीप ही उलझ पड़े, और देखते ही देखते दोनों ओर से एक दूसरे को देख लेने की धमकियां दी जाने लगी. जिंदल के अधिकारी थोड़ा ज्यादा ही आक्रमक नजर आ रहे थे. वैसे कैमरे पर उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया इधर जुस्को के अधिकारी ने बताया, कि वे सर्वे करने पहुंचे थे, लेकिन जबरन जिंदल के अधिकारियों द्वारा काम में बाधा पहुंचाने का काम किया जा रहा है.

Advertisement
Advertisement

वैसे भीड़ जुटते ही दोनों ही पक्ष अपने- अपने रास्ते निकल पड़े. आदित्यपुर में पानी का कनेक्शन जिंदल कंपनी के लोग दे रहे है जबकि जुस्को (अब उसका नाम टाटा स्टील यूटिलिटीज एंड इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी) पहले से बिजली की आपूर्ति करते है. बताया जाता है कि अक्सर पानी के पाइप खोदने के चक्कर में जुस्को के कई बार पाइप काट दिये जाते थे, जिसको लेकर यह विवाद काफी दिनों से चल रहा है. इसको लेकर दोनों ही कंपनियों के अधिकािरयों के बीच टकराव की स्थिति उत्पन्न हुई, जिसको किसी तरह शांत कराया गया, लेकिन फिर से विवाद बढ़ने की उम्मीद है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply