jamshedpur-companies-bonus-tspdl-टीएसडीपीएल में बोनस पर बनेगा नया फार्मूला, iswp-तार कम्पनी में शुरू हुई बोनस वार्ता

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर के टीएसडीपीएल में प्रबन्धन ने नये फॉर्मूले पर बोनस देने का प्रस्ताव दिया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से प्रबन्धन यूनियन की बैठक हुई जिसमें प्रबंधन की तरफ से प्रस्ताव दिया गया कि पुराना फॉर्मूले का टर्म भी खत्म हो गया है और नए फॉर्मूले से बोनस करना चाहिए। यूनियन अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय ने बताया कि इस पर विस्तार से चर्चा की आवश्यकता है। उन्होंने प्रबन्धन से बैलेंस शीट भी देने को कहा। बोनस की अगली तिथि तय नही हो सकी है। उन्होंने कहा बोनस पर नए और पुराने दोनो फॉर्मूले पर स्टडी करने के बाद ही निर्णय लिया जा सकता है।

Advertisement
Advertisement

अमन सिंह ने उठाया सोशल सिक्युरिटी का मामला

Advertisement
Advertisement
Advertisement

यूनियन के महासचिव अमन सिंह ने मीटिंग में सोशल सिक्युरिटी का मामला उठाया। उन्होंने कहा कि जब बोनस टाटा स्टील की तर्ज और फॉर्मूला पर देने की बात है तो कर्मचारियों को वहां के जैसा सोशल सिक्युरिटी भी उपलब्ध करवाया जाना चाहिए।

Advertisement

बैठक में ये थे उपस्थित

Advertisement

बैठक में प्रबन्धन की तरफ से वरीय महाप्रबंधक एचआरआईआर अंनत रामकृष्ण, चीफ एचआर आईआर शुभमय मजूमदार, मुकुंद, हेड शेखर झा, यूनियन की तरफ से अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय, महामंत्री अमन सिंह, दिनेश कुमार, सचिदानन्द सिंह, अनीश झा, त्रिदेव, एस राणा समेत सभी पदाधिकारी उपस्थित थे।

Advertisement

तार कम्पनी में बोनस वार्ता शुरू

Advertisement

जमशेदपुर : तार कम्पनी के कर्मचारियों के सालाना बोनस पर प्रबंधन और यूनियन के बीच बातचीत शुरू हो गयी है. बुधवार को प्रबंधन और यूनियन की बोनस को लेकर पहली औपचारिक बैठक हुई. बैठक में यूनियन अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय सहित यूनियन के तीन पदाधिकारी शामिल हुए। बैठक में यूनियन की ओर से 7 सदस्य कमेटी का गठन कर सूची प्रबंधन को सौंपी गयी. जो आगे प्रबंधन से बोनस पर बातचीत करेगी. जबकि प्रबंधन की ओर से 5 सदस्य कमेटी बनायी गयी है. पहली बैठक में बैलेंस शीट पर चर्चा की गयी है। पिछले साल इंडियन स्टील एंड वायर प्रोडक्ट (आइएसडब्ल्यूपी) में 20 प्रतिशत बोनस हुआ था. समझौते के तहत आइएसडब्ल्यूपी के कर्मचारियों को अधिकतम 58,800 और न्यूनतम 18,300 रुपया बोनस राशि मिला था। यूनियन की कमेटी में महामंत्री पंकज सिंह, पवित्रर सिंह, दानिश शंकर तिवारी, गुरविंदर सिंह,मनजीत सिंह,अमरीक सिंह, बीके सिंह, अनवर सिद्दीकी शामिल किया गया है जिसके नेतृत्व में यूनियन प्रबंधन के साथ बोनस पर आगे बातचीत करेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement