jamshedpur-corporate-news-जमशेदपुर की कंपनियों की खबर-tata-motors-टाटा मोटर्स कर्मचारियों को मिलेगा “जीवन रत्न”, होगा 4 लाख का लाभ, jemco-जेम्को कर्मचारियों को अंडा कढ़ी और चिकेन मिलना शुरू

राशिफल

टाटा मोटर्स में जीवन रत्न कल्याण योजना प्रारम्भ

जमशेदपुर : टाटा मोटर्स के कर्मचारियों के लिए जीवन रत्न कल्याण योजना शुरू की गयी है। कंपनी में स्थायी कर्मचारी की मृत्यु होने पर उनके आश्रित को योजना के तहत एकमुश्त चार लाख रुपये मिलेगी। इस योजना को 30 सितंबर 2019 से प्रभावी माना गया है। उस अवधि में टाटा मोटर्स से रिटायर हुए या किसी कारण से निधन हुए कर्मचारियों को योजना का लाभ प्रदान किया गया जायेगा। 25 साल तक कम्पनी में सर्विस कर चुके कर्मचारी के आश्रित को लगभग चार लाख रुपया मिलेगा। इस योजना में आने वाले को एक-दो माह के अंदर उनके आश्रितों को राशि प्रदान किया जायेगा। शुक्रवार को यूनियन के ऑफिस बियररों को एचआर विभाग के अधिकारियों ने इस संबंध में बताया कि इसके लिए तीन कैटेगरी वर्ष निर्धारित किया गया है। बैठक में प्रबंधन की ओर से अमितेश पांडे, केशवमणि और टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के सभी ऑफिस बियरर मौजूद थे।

जेम्को कर्मचारियों को अंडा कढ़ी और चिकेन मिलना शुरू

जमशेदपुर . जेम्को कंपनी के कर्मचारियों को कैंटीन में अब अंडा कढ़ीऔर चिकेन मिलना शुरू हो गया। शुक्रवार से कर्मचारियों को चिकन दिया गया जबकि बुधवार को अंडाकढ़ी दिया जायेगा। शाकाहारी खाना खाने वाले कर्मचारियों को स्पेशल थाली के तहत बटर पनीर मसाला मिलेगा। लॉकडाउन लगने के बाद से जेम्को में कैंटीन बंद था। तार कंपनी के कैंटीन से नाश्ता, खाना जेम्को कंपनी के कर्मचारियों को भी दिया जाता रहा। अब जल्द ही कंपनी के कैंटीन में नाश्ता, खाना मिलेगा। जेम्को कंपनी के कर्मचारियों को नाश्ते में पकौड़ा, लड्डू, ब्रेड, प्याजी, नमकीन, सिंघाड़ा, आलू चाप जैसे आइटम नाश्ता में दिया जाता है।

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles