jharkhand-intuc- झारखंड इंटक का राकेश्वर को प्रदेश अध्यक्ष बनने को लेकर दो गुटों में बंटे नेता, राजेंद्र सिंह समर्थकों समेत कई इंटक नेताओ ने किया राकेश्वर का विरोध, कई ने किया स्वागत-video

Advertisement
Advertisement
राकेश्वर पांडेय का स्वागत करते नीतेश राज व अन्य

जमशेदपुर : जमशेदपुर के मजदूर नेता राकेश्वर पांडेय को झारखंड इंटक का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. इस नियुक्ति को लेकर जहां सोमवार को चर्चा का बाजार गर्म रहा वहीं झारखंड इंटक के कई सदस्यों ने राकेश्वर पांडेय को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने का जोरदार विरोध किया. स्वर्गीय राजेंद्र सिंह के पुत्र जयमंगल उर्फ अनूप सिंह ने जैसे ही राकेश्वर पांडेय नियुक्ति की खबर आई वैसे ही अनूप सिंह ने इसका जोरदार विरोध किया. अनूप सिंह के अलावा कई कांग्रेसी मुखर होकर राकेश्वर पांडे का विरोध करते नजर आए. इधर यूथ इंटक के राष्ट्रीय सचिव और कांग्रेस के जमशेदपुर के जिला उपाध्यक्ष पवन कुमार बबलू ने भी राकेश्वर पांडेय की नियुक्ति का विरोध किया है.

Advertisement
Advertisement
पवन कुमार बबलू

श्री बबलू ने कहा है कि इंटक के सम्मानित राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ जी संजीवा रेड्डी के कार्यालय से सम्मानित प्रभारी पीजे राजू ने मजदूर नेता राकेश्वर पांडे को झारखंड इंटक का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है. इसका घोर विरोध करते हैं. उन्होंने कहा है कि वे राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ जी संजीवा रेड्डी का सम्मान करते है और साथ ही यह भी कहना चाहता है की राकेश्वर पांडेय जमशेदपुर के यूनियन के अध्यक्ष होते हुए एक भी मजदूर का भला नहीं किए और न ही मजदूरों को उनका हक नहीं दिला पाए वो क्या झारखंड के मजदूरों का भला करेंगे. राकेश्वर पांडेय का विरोध करते हुए श्री बबलू ने कहा है कि झारखंड इंटक वर्किंग कमेटी की बैठक बुलाकर निष्पक्ष चुनाव करवाया जाए.
दूसरी ओर, यूथ इंटक के राष्ट्रीय महासचिव नितेश राज अपने दल बल के साथ मजदूर नेता राकेश्वर पांडेय के पास पहुंचे और उनका स्वागत किया. यूथ इंटक के राष्ट्रीय महासचिव और टाटा वर्कर्स यूनियन के सहायक सचिव नितेश राज के साथ टाटा वर्कर्स यूनियन के कमिटी मेंबर पुष्कर, सीएसपी सिंह, दिलीप उपाध्याय, कुणाल कुमार समेत अन्य मौजूद थे. नितेश राज ने राकेश्वर पांडेय के अध्यक्ष बन जाने से मजदूरों का काफी भला होगा और इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सही चुनाव किया है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply