spot_imgspot_img
spot_img

jharkhand-investment-झारखंड में आधुनिक पावर करेगा 1900 करोड़ का निवेश, तैयार करेगा इंडस्ट्रियल पार्क, आधुनिक पावर के निदेशक महेश अग्रवाल बोले-देश के सबसे युवा मुख्यमंत्री के साथ एक कदम विकास की ओर

एमओयू पर हस्ताक्षर करती राज्य की उद्योग निदेशक पूजा सिंघल और आधुनिक पावर के सचिन अग्रवाल.

जमशेदपुर : बिजली बनाने वाली कम्पनी आधुनिक पावर एंड नेचुरल रिसोर्सेज लिमिटेड ने झारखण्ड में इंडस्ट्रियल पार्क बनाने के लिए झारखण्ड सरकार के साथ 1900 करोड़ निवेश करने का करार किया है. शनिवार को नई दिल्ली स्थित होटल ताज में उद्योग विभाग द्वारा आयोजित इन्वेस्टर्स मीट में झारखण्ड औद्योगिक एवं निवेश प्रोत्साहन नीति 2021 के लोकार्पण समारोह के दौरान किये गए करार में आधुनिक पावर एंड नेचुरल रिसोर्सेज कंपनी की ओर से सचिन कुमार अग्रवाल जबकि झारखण्ड सरकार की तरफ से उद्योग सचिव पूजा सिंघल ने एमओयू पर हस्ताक्षर किये. (नीचे पूरी खबर पढ़ें)

टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन के साथ बातचीत करते आधुनिक पावर के निदेशक महेश अग्रवाल व अन्य.

झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन और आधुनिक पॉवर के निदेशक महेश अग्रवाल भी मौके पर उपस्थित थे. इस अवसर पर महेश अग्रवाल ने कहा कि देश के सबसे युवा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ आधुनिक का यह कदम विकास की ओर है. झारखण्ड के सर्वांगीण विकास के लिए आधुनिक पावर परस्पर तत्पर हैं और झारखण्ड के विकास में आगे भी हमेशा भागीदार रहेगा. कंपनी की ओर से महाप्रबंधक (लाइजनिंग) अरुण कुमार ने इन्वेस्टर मीट में भाग लिया. इस मौके पर विकास आयुक्त अरुण कुमार सिंह, अपर मुख्य सचिव एल खिंग्याते, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का, रेसिडेंशियल आयुक्त मस्तराम मीणा, सचिव अविनाश कुमार सिंह, मुख्यमंत्री के सचिव विनय कुमार चौबे, निदेशक उद्योग जितेंद्र कुमार सिंह एवं उद्योगपति एवं उनके प्रतिनिधि उपस्थित थे.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!