spot_img

tata-founders-day-टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन के बटन दबाते ही परिलोक में तब्दील हुआ जुबिली पार्क, जमशेदपुर के कई हिस्सो में लाइटिंग की व्यवस्था, जानें कब तक रहेगा यह लाइटिंग, आम जनता को पार्क में जाने की इजाजत नहीं, www.sharpbharat.com आपको ड्रोन के जरिये दिखायेगा कैसा है लाइटिंग, देखिये-sharp-bharat-special-video-shoot

राशिफल

जमशेदपुर : टाटा संस और जमशेदपुर के संस्थापक जमशेदजी नसरवानजी टाटा के जन्मदिवस को लेकर बुधवार को जमशेदपुर के जुबिली पार्क में विद्युत सज्जा का उदघाटन किया गया. टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन, टाटा स्टील यूआइएसएल के एमडी तरुण डागा, टाटा स्टील के वीपी सीएस चाणक्य चौधरी के साथ मिलकर इसकी शुरुआत की. बटन दबाकर उन्होंने लाइटिंग की शुरुआत की. इसके बाद ही जुबिली पार्क का एक हिस्सा जगमगा गया. (नीचे देखे पूरी खबर और वीडियो)

जुबिली पार्क की लाइटिंग का वीडियो-video- बबलू चौबे

संस्थापक दिवस की पूर्व संध्या पर, जुबिली पार्क में संस्थापक की प्रतिमा पर प्रकाश सज्जा का उद्घाटन टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन द्वारा टाटा स्टील के सीईओ एवं मैनेजिंग डाइरेक्टर टीवी नरेंद्रन तथा कंपनी के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में किया गया. इस मौके पर रुचि नरेंद्रन भी मौजूद थी. यहां संस्थापक को श्रद्धांजलि दी गयी. (नीचे देखे पूरी खबर और वीडियो)

जुबिली पार्क की लाइटिंग का वीडियो-video- बबलू चौबे

उन्होंने अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ संस्थापक को श्रद्धांजलि दी. जुबिली पार्क में चार सोलर ट्री लगाए गए हैं जो साल भर के लिए प्रकाश-सज्जा को एनर्जी न्यूट्रल बनाएंगे. हालांकि इस बार जमशेदपुर शहर के 39 गोल-चक्करों (यातायात परिपथ) में एलईडी लाइटों से रोशनी की गई है और शहर के 13 हेरिटेज भवनों को रोशन किया गया है. (नीचे देखे पूरी खबर और वीडियो)

जुबिली पार्क की लाइटिंग का वीडियो-video- बबलू चौबे

इनमें टाटा स्टील यूआईएसएल ऑफिस, टाटा वर्कर्स यूनियन, फायर टेम्पल, रेलवे स्टेशन, टाटा मेन हॉस्पिटल, सेंटर फॉर एक्सलन्स, बेल्डीह चर्च, बैपटिस्ट चर्च, स्कूल ऑफ होप, टाटा पिगमेंट गेट, गोलमुरी क्लॉक टॉवर आदि शामिल हैं. इस बार जुबिली पार्क में आम जनता को आने की इजाजत नहीं है, लेकिन एक हिस्से में जरूर लाइटिंग की गयी है. (नीचे देखे पूरी खबर और वीडियो)

संस्थापक को श्रद्धांजलि अर्पित करने का वीडियो-video.

जुबिली पार्क की यह लाइटिंग का इंतजाम 4 मार्च तक रहेगा, लेकिन जमशेदपुर के विभिन्न इलाकों में लगाये गये लाइटिंग को 6 मार्च तक रखा जायेगा ताकि वीकेंड में लोग इसका आनंद उठा सके. इसकी जानकारी टाटा स्टील यूटिलिटीज के एमडी तरुण डागा ने दी. इस मौके पर कार्यक्रम का संचालन टाटा स्टील यूआइएसएल की प्रवक्ता सुकन्या दास ने किया. (नीचे देखे पूरी खबर और वीडियो)

टाटा स्टील यूआइएलएस (पहले जुस्को) के एमडी तरुण डागा वीडियो देखिये-video

इस मौके पर सबके आकर्षण का केंद्र पंजाब रेजीमेंट का बैंड था, जिन्होंने आकर्षक धुन बजाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. जुबिली पार्क के अलावा जमशेदपुर की लाइटिंग के दौरान काफी बड़े पैमाने पर सिक्यूरिटी का इंतजाम किया गया है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!