tata-motors-news-टाटा मोटर्स में मेडिकल सपोर्ट स्कीम के तहत 20 लोगों को दिया जायेगा लाभ, hospital-टाटा मोटर्स ग़स्पताल में न्यूरो सर्जिकल ओपीडी शुरू, union- टाटा मोटर्स यूनियन के अध्यक्ष और महामंत्री के स्वागत का सिलसिला जारी, महामंत्री आरके सिंह ने कहा-बेहतर बोनस किया, अब बेहतर वेज रिवीजन समझौता करेंगे

राशिफल

जमशेदपुर : टाटा मोटर्स की मेडिकल सपोर्ट स्कीम कमेटी की बैठक हुई. बैठक में अगस्त 2021 में जमा हुए सभी आवेदनों पर विचार विमर्श किया गया. इसमें कुल मिलाकर 24 आवेदनों में से 20 को नियमानुसार उचित पाया गया. लाभुकों में लगभग 8 लाख 48 हज़ार रुपये राशि का लाभ मिला. लाभुकों में गोलम सैफुल्लाह खान, सीता कुमारी, एस के सिंह, सुभग राम पटेल, दिनकर कुमार पांडेय, अथर शमयी, धनंजय कुमार राजा, पी शर्मा, ए के सिंह, टिंकू अधिकारी, अनुपम साहू, नितिन विशाल, नजमुल होदा, रवि प्रसाद, तरुण कुमार जाना, अमृतेश कुमार, संजीव कुमार, सनी कुमार सिंह शामिल है. बैठक में चेयरमैन अजित राय, सेक्रेटरी अमितेश पांडेय, डॉक्टर एसएल श्रीवास्तव, अनिल शर्मा, अजय भगत और अमित कुमार सिंह उपस्थित हुए. (नीचे पूरी खबर पढ़ें)

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष-महामंत्री का अभिनंदन
टाटा मोटर्स के चार डिवीजन में यूनियन के अध्यक्ष गुरमीत सिंह एवं महामंत्री आरके सिंह का स्वागत किया गया. सबसे पहले ट्रांसमिशन डिविजन में स्वागत किया गया. यहां सभा का संचालन अमित कुमार सिंह ने किया. इसके बाद रियल एक्सेल एवं फ्रंट एक्सल में स्वागत किया गया. यहां सभा का संचालन अशोक उपाध्याय ने किया. तत्पश्चात ईआरसी डिवीजन में समारोह आयोजित हुआ. यहां सभा का संचालन प्रकाश विश्वकर्मा ने किया और अंत में ट्रक डिवीजन में अध्यक्ष महामंत्री का जोरदार स्वागत हुआ. यहां सभा का संचालन मोहम्मद अली रजा ने किया. लगभग सभी आम कर्मचारियों को संबोधित करते हुए महामंत्री आरके सिंह ने सभी कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया।. सभी कर्मचारी निष्पक्षता के साथ यूनियन के साथ है और यूनियन के जितने भी कर्मचारी हित के समझौते हुए हैं उन को कायम रखते हुए आने वाले समय में और बेहतर से बेहतर स्कीम ला सके ताकि कर्मचारियों का जीवन सरल एवं सुख में हो सके. इसी विश्वास के साथ यूनियन अपने कार्यक्रम को आगे बढ़ा रही है. आप सबका विश्वास हम लोगों को ताकत देता है और प्रबंधन के समक्ष हम लोग हितकारी कार्यक्रमों को लागू कराने के लिए दावा पेश कर पाते हैं. उन्होंने कहा कि आज वे जिस कुर्सी पर है, यह अस्थाई है इसलिए जब तक इस कुर्सी पर हैं, आम कर्मचारियों के लिए ऐसी व्यवस्था कर दें ताकि हम रहे ना रहे उनका जीवन सरल और सुख में हो पाए. अध्यक्ष गुरमीत सिंह तोते ने अपने विचार को रखते हुए कहा कि आने वाले वर्ष में हम लोगों को वेतन समझौता करना है. पिछले वेतन समझौता में जो अच्छे स्कीम लागू हुए हैं. उससे भी कुछ बेहतर और कुछ अच्छा करने सुझाव आप सब कमेटी मेंबर के माध्यम से यूनियन तक पहुंचाने का काम करें. हर एक सुझाव को बारीकी से देखा जाएगा और जो भी मजदूर हित में होगा उसे अमलीजामा पहनाने का काम यूनियन करेगी. अंत में धन्यवाद ज्ञापन कमेटी मेंबर विश्वनाथ ने किया.
टाटा मोटर्स अस्पताल में न्यूरो सर्जिकल ओपीडी शुरू

टाटा मोटर्स अस्पताल में न्यूरो सर्जिकल ओपीडी का उद्घाटन किया गया. इसका उद्घाटन प्लांट हेड विशाल बादशाह, यूनियन के अध्यक्ष गुरमीत सिंह एवं महामंत्री आरके सिंह ने संयुक्त रूप से किया. इस अवसर पर एचआर हेड श्रीनिवासन, आईआर हेड दीपक कुमार, शरद सिंह, डॉ संजय कुमार, डॉ संजय लाल श्रीवास्तव, डॉक्टर अरुणिमा वर्मा एवं सभी विभागों के डॉक्टर एवं अस्पताल के अन्य सहयोगी उपस्थित रहे. बहुत दिनों से यूनियन की तरफ से मांग थी कि न्यूरो सर्जन डॉक्टर टाटा मोटर्स अस्पताल में लाया जाए, फलस्वरूप डॉ मनोज कुमार न्यूरो सर्जन के रूप में अपनी सेवा प्रदान करेंगे. इससे टाटा मोटर्स के कर्मचारी लाभ उठा सकेंगे. इस बात पर यूनियन के अध्यक्ष एवं महामंत्री ने हर्ष व्यक्त किया और संतुष्टि व्यक्त किया कि अस्पताल लगातार प्रगति कर रहा है और इसका लाभ हमारे कर्मचारियों को मिलेगा.

Must Read

Related Articles