spot_img
गुरूवार, मई 6, 2021
spot_imgspot_img
spot_img

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन कर्मचारियों को सेवानिवृत होने पर करेगा सम्मानित, यूनियन नेताओं को अस्थायी कर्मचारियों ने किया सम्मानित, एचआर अधिकारी सम्मानित

Advertisement
Advertisement
टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष व महामंत्री का स्वागत करते अस्ताायी कर्मचारी.

जमशेदपुर : टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन की कमेटी मीटिंग टेल्को लेबर ब्यूरो के समीप स्थित यूनियन कार्यालय में हुई. इस मीटिंग में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि सेवानिवृत होने वाले कर्मचारियों को यूनियन की ओर से उनको सम्मानित किया जायेगा. उसके बाद टाटा मोटर्स के एचआर अधिकारी राकेश पाठक को टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन की ओर से स्मृति चिन्ह और शॉल देकर सम्मानित किया गया. इस कार्यक्रम में महामंत्री आरके सिंह ने उनके कार्यकाल पर प्रकाश डाला और कहा कि इनके कार्यकाल में यूनियन और प्रबन्धन के संबंध और विश्वास मजबूत हुआ है. भगवान इनको तरक्की और सुखमय जीवन प्रदान करे. अध्यक्ष गुरमीत सिंह तोते ने कहा कि इनका व्यवहार काफी सरल और मिलनसार है. सामाजिक कार्यों मे इनकी सहभागिता बढ़चढ़ कर रहती है. भगवान इनको सुखमय जीवन प्रदान करें. राकेश पाठक ने अपने संबोधन में कहा कि टाटा मोटर्स के लोगों का बहुत प्यार और साथ मिला, जब वे आये थे, उस वक़्त भी फूलों और गुलदस्तों से स्वागत किया गया था और आज जब विदाई हो रही है उस वक़्त भी वही प्यार और स्नेह मिला. इसके लिए वे सदा आभारी रहेंगे. इस दरमियान वो काफी भावुक हो गए थे.

Advertisement
Advertisement
एचआर के अधिकारी को सम्मानित करते यूनियन के नेतागण.

\दूसरी ओर, कंपनी के प्लांट 3 से कमिटी मेंबर संजय मिश्रा का जन्मदिन यूनियन कार्यालय में केक काटकर मनाया गया, जिसमें अध्यक्ष, महामंत्री और संजय मिश्रा ने संयुक्त रूप से केक काटा. दूसरी ओर, अस्थायी कर्मचारियों द्वारा यूनियन आफिस में अध्यक्ष और महामंत्री का गुलदस्ता और शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया. इस अवसर पर काफी संख्या में अस्थायी कर्मचारी उपस्थित थे. सभी ने एक स्वर में यूनियन के प्रति आस्था जताई और कहा कि इस विषम परिस्थिति में यूनियन नेतृत्व ने जो स्थायीकरण, वेतन समझौता और बोनस समझौता किया है, वो सराहनीय है और यूनियन की क्षमता को दर्शाता है. इस मौके पर मुख्य रूप से मोंटी जुनेजा, केके झा, श्रीनिवास राव, सतीश बनर्जी, मुख्तार, एके पाल, सुबोध, जसबीर सिंह, ओपी ठाकुर, राजेश, अवधेश, विक्रम, सतेंद्र, रविंदर, नवल यादव, मनोरंजन, जेपी सिंह, दीपक आदि अस्थायी कर्मचारी शामिल थे.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

spot_imgspot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!