tata motors-टाटा मोटर्स के रिटायर कर्मियों के लिए यूनियन हमेशा रहेगा खुला, टाटा मोटर्स यूनियन में पहली बार सेवानिवृत कर्मचारियों को दी गयी विदाई, सम्मान

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : टाटा मोटर्स कर्मचारियों के सेवानिवृत्त होने पर टाटा मोटर्स कर्मचारी यूनियन की ओर से विदाई समारोह में सम्मानित करने की अच्छी पहल शुरू की गई. यूनियन कार्यालय में पहली बार आयोजित विदाई समारोह में अक्टूबर माह में सेवानिवृत्त होने वाले 7 कर्मचारियों को सम्मानित किया गया. समारोह के दौरान कर्मचारियों को बुके, शॉल, स्मृति चिन्ह के साथी ही मिठाई देकर सम्मानित किया गया. इस मौके पर महामंत्री आरके सिंह ने कहा कि सेवानिवृत्त होने वाले हर एक कर्मचारियों का यह यूनियन मंदिर के समान है. यह मंदिर आपके लिए हमेशा खुला रहेगा. हर एक सुख-दुख में यूनियन आपके साथ रहेगा. उन्होंने कहा कि मंदी के दौर में भी हमारे कर्मचारी धैर्य, संवेदनशीलता दिखाते हुए जीवन यापन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कंपनी आगे बढ़ेगी तो कर्मचारी भी तरक्की करेगी. उन्होंने कहा कि सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारियों के प्रशंसा से मैं अपने आपको काफी गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम को और भव्य रूप दिया जाएगा. मौके पर यूनियन अध्यक्ष गुरमीत सिंह तोते ने मजदूर हित में कार्य जारी रखने की बात कही. कार्यक्रम का संचालन अशोक उपाध्याय एवं धन्यवाद ज्ञापन एचएस सैनी ने किया. इस अवसर पर मुख्य रूप से यूनियन के कार्यकारी अध्यक्ष बीके शर्मा, अनिल कुमार, नवीन कुमार, अजय भगत, एसएन सिंह समेत तमाम ऑफिस बेयरर एवं कमेटी मेंबर मौजूद थे.
इन्हें दी गई विदाई
जीवन टोपनो (फ्रंट एक्सल असेंबली), जितेंद्र कुमार (एचविटीएल असेंबली लाइन), अशोक कुमार चौधरी( एसएससी फैब्रिकेशन), नवीन कुमार (व्हीकल फैक्ट्री 2), विपिन कुमार शर्मा (सीपीएस), याकूब मुंडू( फाउंड्री), जय गोपाल सिंह( कॉल एंड कॉल).

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement