tata-steel-ceo-md-letter-to-employees-टाटा स्टील के एमडी सह सीइओ टीवी नरेंद्रन की पाती कर्मचारियों के नाम, एमडी ने हरेक कर्मचारी व अधिकारी को भेजा पत्र, हर कोई हो चुका है भावुक

Advertisement
Advertisement
टाटा स्टील के एमडी सह सीइओ टीवी नरेंद्रन की फाइल तस्वीर.

जमशेदपुर : टाटा स्टील के एमडी सह सीइओ टीवी नरेंद्रन अपनी साफगोई और ईमानदार छवि के लिए जाने जाते है. सोमवार को जब पूरा विश्व world gratitude day यानी विश्व कृतज्ञता दिवस मना रहा था, तब टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन ने एक पत्र हरेक कर्मचारियों को अपने इ-मेल के जरिये भेजा. अपने इस इ-मेल के पत्र में टाटा स्टील के एमडी ने अपने कर्मचारियों और अधिकारियों से लेकर टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच) के चिकित्सकों और कर्मचारियों के प्रति विशेष कृतज्ञता जाहिर की है. उन्होंने अपने पत्र कहा है कि उनको यह विश्वास है कि सारे कर्मचारी और उनके परिवार सेफ होंगे और अच्छा महसूस कर रहे होंगे. एमडी के पत्र का मजमून कुछ इस तरह का है ”बीते कुछ माह से हम सब कठिन चुनौतियों से जूझ रहे है और महामारी की चुनौतियों से ऊबरने की भी कोशिश कर रहे है. इस संकट की घड़ी में अकेला एक व्यक्ति और संगठनात्मक तौर पर एकसाथ मिलकर किस तरह इस अभूतपूर्व समय में शक्तिशाली तरीके से काम कर रहे है, यह भी हम लोगों ने कर दिखाया है. हम आपके और आपके परिवार के प्रति कृतज्ञता जाहिर करते है कि इस मुश्किल घड़ी में भी आप लोगों ने अपना सपोर्ट और योगदान को जारी रखा.

Advertisement
Advertisement
टाटा स्टील के एमडी का लिखा गया पत्र.

इस मुश्किल महामारी की घड़ी में कंपनी के कर्मचारियों ने जिस तरह से नि:स्वार्थ तरीके से सेवाएं दी है, वह हमको गौरांवित महसूस करा रहा है कि इस संस्था से हम जुड़े हुए है. मैं खास तौर पर स्वास्थ्यसेवाओं के कार्यों में लगे सभी स्तर के कर्मचारियों के प्रति स्पेशल और हृदय से आभार जताने चाहते है, जिन लोगों ने बिना थके, बिना रुके और बिना किसी स्वार्थ के काम किया, ताकि हम लोग सुरक्षित रह सके. एक साथ मिलकर आने वाले दिनों में और मजबूती से सबसे बेहतर संगठन को बनाने का काम हम सब करेंगे. उन्होंने कहा कि विश्व कृतज्ञता दिवस (world gratitude day) के मौके पर सराहना सप्ताह (appreciation week) की शुरुआत करते हुए हम चाहते है कि टाटा स्टील से जुड़े हुए तमाम वैसे लोगों के प्रति आभार जताना चाहते है, जिन लोगों ने इस कठिन चुनौतियों से निबटने में हमारा सहयोग जारी रखा है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply