tata-steel-crm-टाटा स्टील के कोल्ड रोलिंग मिल विभाग ने शुरू किया ‘पहल’, कर्मचारियों की पत्नी को दी गयी सेफ्टी की भी ट्रेनिंग

राशिफल

जमशेदपुर : टाटा स्टील के कोल्ड रोलिंग मिल ( सीअरएम) विभाग में सीआरएम जेडीसी के तत्वावधान में कंपनी की बेहतर सुरक्षा और सड़क सुरक्षा मानदंड को बेहतर के लिए पहल नाम से नई कार्यक्रम कर्मचारियों सपत्नी के साथ रूसी मोदी एक्सीलेंस सेंटर में किया गया. इस कार्यक्रम के तहत कंपनी के कर्मचारियों ड्यूटी आने जाने क्रम किस तरह सड़क सुरक्षा में पत्नियों के भूमिका के बारे में अवगत करवाया गया. कार्यक्रम की शुरुआत में सेफ्टी विभाग से चीफ सेफ्टी नीरज कुमार ने अपनी स्वागत संबोधन में सड़क सुरक्षा मानदंड एवं मृत्यु आंकड़ा के बारे में अवगत करवाया. चीफ एचआरएम ज्ञान मिश्रा ने अपने संबोधन में कर्मचारियों को पत्नियों को घर के तनाव मुक्त एवं खुशनुमा माहौल में ड्यूटी भेजने को कहा गया ताकि किसी भी तरह की दुर्घटना से बचा जा सके. (नीचे पढ़ें पूरी खबर)

टाटा वर्कर्स यूनियन के डिप्टी प्रेसिडेंट शैलेश सिंह ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि पहल प्रोग्राम कंपनी की नई पहल है, जिसमें कर्मचारियों की पत्नियों को भी मिलकर कंपनी की सुरक्षा और उत्पादकता का ध्यान रखना है. उन्होंने कहा कि घर का माहौल बेहतर होने पर कंपनी का माहौल भी बेहतर रहता है. उन्होंने कंपनी की सुरक्षा के साथ ही किसी भी तरह की दुर्घटना को रोकने के लिए घर का माहौल बेहतर रखने पर जोर दिया. (नीचे भी पढें)

इस मौके पर कंपनी के चीफ अजय झा, जेडीसी के चेयरमैन अश्विनी मथान, हेड सेफ्टी सुनील कुमार,केशव झा, उमाशंकर पटनायक, अश्विनी कुमार, कर्मचारी प्रतिनिधि अशोक गुप्ता, दिनेश्वर कुमार, गुलाब यादव, सूरज कुमार, अफजल, जे के सिंह एवं सीआरएम के कर्मचारी मौजूद थे.
कार्यक्रम संचालन सेफ्टी मैनेजर वेदप्रकाश, एचआरएम सीनियर मैनेजर प्रशस्ति ने किया. धनयवाद ज्ञापन सीआरएम जेडीसी चेयरमैन अश्विनी माथन ने किया.

Must Read

Related Articles