tata steel excellence award : टाटा स्टील में कार्यरत हरि सिंह को उत्कृष्ट कार्य के लिए किया गया सम्मानित, कहा-इस सम्मान का श्रेय पूरी टीम को

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर की ऊर्जावान समाजिक संस्था वॉईस ऑफ ह्यूमैनिटी के संथापक और टाटा स्टील के इलेक्ट्रिकल इंजीनियर हरि सिंह राजपूत को समाजसेवा में उत्कृष्ट कार्यो के लिए स्टेलियम हॉल में टाटा स्टील के वाइस प्रेसिडेंट प्रोबल घोष ने सम्मानित किया. टाटा स्टील इलेक्ट्रिकल जेडीसी के वार्षिक समारोह में विभिन्न-विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वालो को चयनित किया गया था. मौके पर मौजूद मुख्य अतिथि टाटा स्टील शेयर्ड सर्विसेज के वाइस प्रेसिडेंट प्रोबल घोष, सम्मानित अतिथि टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष टुन्नू चौधरी, जेडीसी चेयरमैन राकेश कुमार सिंह, महामंत्री सतीश सिंह समेत सभी टाटा वर्कर्स यूनियन के ऑफिस बियरर मौजूद थे. साथ ही विभिन्न विभागों के चीफ, हेड व 500 से ज्यादा संख्या में कर्मचारी उपस्थित रहें. (नीचे भी पढ़ें)

वॉइस ऑफ ह्यूमैनिटी के संस्थापक हरि सिंह राजपूत ने इस सम्मान का श्रेय अपनी टीम के हर एक सदस्यों को दिया और कहा कि इस तरह के सम्मान से पूरी टीम का हौसला बढ़ता है जिससे समाजिक जिम्मेदारियों को निरन्तर निभाते रहने के लिए एक अलग ऊर्जा भी मिलती है. ज्ञात हो यह संस्था शहर के विभिन्न-विभिन्न क्षेत्रों में गरीब व जरूरतमंदों के लिए अलग-अलग मिशन चलाकर जरुरतमंदों तक भोजन की व्यवस्था, गरीब बेटियों की शादी में सहयोग, गरीब बच्चों को शिक्षित बनाने के लिए कार्य, मरीज के परिवार को आपातकालीन स्थिति में रक्तदान मुहैया कराने के लिए कार्य, कम्बल वितरण, मेडिकल में मदद समेत अनेकों कार्य पिछले 7 सालों से लगातार कर रही है.

Must Read

Related Articles