spot_img

tata-steel-gate-jaam-टाटा स्टील कंपनी गेट का पूर्व मंत्री दुलाल भुइयां समेत अन्य ने किया जाम, मांगी दलितों और वंचितों की नौकरी-video

राशिफल

जमशेदपुर : टाटा स्टील कंपनी के खिलाफ झारखंड मजदूर यूनियन का आंदोलन जारी है. सोमवार को सफाई कर्मियों को स्थाई किए जाने की मांग को लेकर राज्य के पूर्व मंत्री और झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता दुलाल भुइयां हजारों समर्थकों के साथ टाटा कंपनी मुख्य गेट को जाम कर धरने पर बैठ गए. जहां उन्होंने टाटा प्रबंधन के खिलाफ आर-पार की लड़ाई का ऐलान करते हुए टाटा समूह के चेयरपर्सन के नाम एमडी के माध्यम से ज्ञापन सौंपते हुए एलान करते हुए लड़ाई को अंजाम तक पहुंचाने की बात कही.

पूर्व मंत्री ने सफाई कर्मियों को लेकर पूर्व के समझौतों का हवाला देते हुए इसे अपना हक बताया और कहा सात हजार मजदूर स्थायीकरण की बाट जो रहे हैं और टाटा प्रबंधन बाहरी कंपनी को ठेका देकर बाहर के मजदूरों से काम करा रही है. जिसे स्थानीय मजदूर कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे.

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से झारखंड मजदूर संघ के बैनर तले चरणबद्ध तरीके से टाटा समूह के खिलाफ आंदोलन चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में सोमवार को इनके द्वारा टाटा कंपनी गेट को जाम कर जोरदार प्रदर्शन किया गया. वहीं अगली रणनीति के तहत इनका विशाल प्रदर्शन गोपाल मैदान में होना है.

उसके बाद भी अगर बात नहीं बनी तो ये मजदूर मुंबई जाकर रतन टाटा से मिलने की योजना बना रहे हैं. वहीं आंदोलन के सफल होने के सवाल पर पूर्व मंत्री ने सीधे तौर पर कहा कि अभी उनका चरणबद्ध आंदोलन चल रहा है. जरूरत पड़ी तो उग्र आंदोलन किया जाएगा, लेकिन हर हाल में सात हजार मजदूरों को स्थाई नौकरी टाटा समूह को देनी पड़ेगी.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!