spot_imgspot_img
spot_img

tata-steel-independence-day-टाटा स्टील में एमडी टीवी नरेंद्रन ने किया झंडोतोलन, एमडी बोले-कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना जरूरी

जमशेदपुर : टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन ने टाटा स्टील के मुख्य गेट पर मुख्य कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान काफी कम अधिकारियों को बुलाया गया था. टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष संजीव चौधरी टुन्नू, महामंत्री सतीश सिंह, डिप्टी प्रेसिडेंट शैलेश सिंह समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे. टाटा स्टील के सीईओ सह एमडी ने कहा कि टाटा स्टील देश के विकास का सारथी रही है. {नीचे पूरी खबर पढ़े)

एमडी टीवी नरेंद्रन ने कहा कि आज कोरोना से हम लोग उबरने लगे है. अपनी ताकत और कमजोरियों को महसूस करना महत्वपूर्ण है, और हम खुद को, अपने परिवार और समुदाय को बचाने के लिए जो न्यूनतम कर सकते हैं, वह है खुद को टीका लगाना और यह सुनिश्चित करना कि हम कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें. टीवी नरेंद्रन ने कहा कि पिछला साल हमारा लचीलेपन का प्रदर्शन रहा है जिसने हमें समावेशी विकास का महत्व सिखाया. एक कंपनी और एक समूह के रूप में, हमने हमेशा समुदायों के लिए काम किया है, ताकि वे हमें मिलने वाले लाभों से लाभान्वित हों सके. इस मुद्दे पर चिंतन करना भी महत्वपूर्ण है कि दुनिया बहस कर रही है – जलवायु परिवर्तन. हालांकि भारत समस्या का हिस्सा नहीं रहा होगा, लेकिन यह निश्चित रूप से समाधान का हिस्सा है. हमारे जैसे विकासशील देशों को स्वच्छ और हरित विकास की योजना बनाने की आवश्यकता है. एक संगठन के रूप में टाटा स्टील सतत विकास के लिए एक बेंचमार्क है. भारत को आर्थिक महाशक्ति बनने के साथ-साथ ज्ञान-गहन और प्रौद्योगिकी-गहन विकास पर भी ध्यान देना चाहिए. एक राष्ट्र के रूप में हमारे लिए आगे का रास्ता तय करने और एक ऐसा देश बनाने का एक बड़ा अवसर है जिस पर हमारे संस्थापकों को गर्व हो सकता है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!