spot_img

tata steel md and ceo father died-टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन के पिता का निधन, अंतिम संस्कार में जुटे हर आम व खास, दिसंबर 2018 में हुई थी मां का निधन

राशिफल

अंतिम संस्कार के लिए अपने आवास से बाहर निकलते टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन, टाटा वर्कर्स यूनियन के महासचिव सतीश सिंह समेत अन्य.

जमशेदपुर : टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन के पिता 87 वर्षीय के नरेंद्रन का निधन मंगलवार की सुबह हो गयी. टीएमएच में उनका इलाज चल रहा था. वे काफी दिनों से बीमार चल रहे थे, जिनका इलाज टीएमएच में चल रहा था. 20 नवंबर से लगातार वे टीएमएच में ही इलाजरत थे. मंगलवार की सुबह चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया. उनके पिता का अंतिम संस्कार मंगलवार को ही दोपहर के वक्त बिष्टुपुर स्थित पार्वति घाट में कर दिया गया. उनकी मां इंदिरा विश्वनाथन का निधन दिसंबर 2018 में ही हो गया था.

मातम पुरसी कर बाहर निकलते टाटा स्टील के पूर्व एमडी डॉ जेजे इरानी, बेली बोधनवाला व अन्य.

करीब एक साल के बाद उनके पिता का भी निधन हो गया. पिता के निधन की खबर पाकर टाटा स्टील और टाटा वर्कर्स यूनियन के पदाधिकारियों के अलावा समाज के हर वर्ग के लोग उनके आवास पर पहुंचे और टीवी नरेंद्रन से मिलकर शोक जताया. टीवी नरेंद्रन के पिता अपने पीछे पुत्र टीवी नरेंद्रन, बहु रुचि नरेंद्रन, पुत्री लक्ष्ममी, दामाद नारायण, पोती भावना, नातिन नीलिमा और निखिता को छोड़ गयी है.

सांसद विद्युत वरण महतो टाटा स्टील के एमडी के आवास पर.

उनके निधन की खबर पाकर लोगों का तांता उनके नार्दन टाउन स्थित आवास पर जुटने लगी थी. अंतिम संस्कार में भी लोगों का हुजूम जुटा. लोगों ने टीवी नरेंद्रन के पिता को श्रद्धासुमन अर्पित किये और उनके निधन पर शोक जताया. अंतिम संस्कार में हर आम और खास लोगों ने शिरकत की.

अपने आवास से बाहर निकलते शोकाकुल टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन.

उनके पिता की मौत की खबर पाकर टाटा स्टील के एमडी के आवास पर सांसद विद्युत वरण महतो, टाटा स्टील के पूर्व एमडी डॉ जेजे इरानी, बेली बोधनवाला, टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष आर रवि प्रसाद, महामंत्री सतीश सिंह, डिप्टी प्रेसिडेंट अरविंद पांडेय, पूर्व महामंत्री बीके डिंडा, खादी बोर्ड के सदस्य कुलवंत सिंह बंटी, भाजपा नेता और यूनियन के सहायक सचिव कमलेश सिंह, सिंहभूम चेंबर के पूर्व अध्यक्ष सुरेश सोंथालिया, चेंबर के अध्यक्ष अशोक भालोटिया, महासचिव भरत वसानी समेत अन्य लोगों ने शिरकत की.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!