टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन ने SHARP BHARAT.COM से कहा-आर्थिक संकट के दौर में चुनौतियां काफी ज्यादा, सरकार की योजनाएं बेहतर, धरातल पर नहीं दिखना चिंता का विषय, टाटा स्टील संकट से निबटने को तैयार

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : देश में आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. संकट का दौर है. इस संकट के दौर को लेकर केंद्र सरकार की योजनाएं काफी बेहतर है और आने वाले समय में इसका सकारात्मक असर दिखेगा, लेकिन अभी फील्ड में स्थिति ठीक नहीं है. इसको लेकर कार्य योजना बनाकर टाटा स्टील निश्चित तौर पर चुनौतियों से निबटने को तैयार है. यह बातें टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन ने कहीं. श्री नरेंद्रन कदमा जुस्को स्कूल में कुडी मोहंती ऑडिटोरियम के उदघाटन के बाद उदित झारखंड से खास बातचीत करते हुए कहीं. श्री नरेंद्रन ने बेबाकी से संकट की स्थिति को बयां किया.
टाटा स्टील भारत में मजबूत, विदेशों में संकट ज्यादा, रणनीति पर हो रहा काम
टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन ने कहा कि भारत में टाटा स्टील की मजबूत स्थिति है. आने वाले बचे हुए छह माह में बेहतर प्रदर्शन के लिए कंपनी की ओर से काम किया जा रहा है. जमशेदपुर और कलिंगानगर प्लांट में निश्चित तौर पर स्थिति अच्छी है, लेकिन यहां भी आर्थिक संकट से जूझने के लिए रणनीति पर काम चल रहा है. विदेशों का जहां तक बात है तो निश्चित तौर पर समस्या है. यूरोप में हम लोग काम कर रहे है. पहले से स्थिति ठीक हुई है, लेकिन हम लोग नगदी की सकारात्मकता को यूरोप में बनाकर रखना चाहते है. इसके लिए रणनीति पर काम किया जा रहा है. निश्चित तौर पर टाटा स्टील यूरोप और अन्य विदेशी संयंत्रों पर फोकस कर रहा है ताकि घाटे को कम किया जा सके. इसके लिए किये गये कार्यों का सकारात्मक असर भी देखने को मिल रहा है. इसके लिए पूरी टीम काम कर रही है और इसका बेहतर रिजल्ट भी सामने आयेगा.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement