tata steel : सुरक्षा को लेकर छपी खबरें गलत, कोई खतरा विशेष की सूचना नहीं, सुरक्षा बेहतर है, टाटा स्टील ने जारी किया स्पष्टीकरण

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : टाटा स्टील पर आतंकी खतरा होने की खबरें शुक्रवार की लगभग सारी अखबारों में प्रकाशित किया गया है. इस खबर को लेकर सनसनी फैलाने की कोशिश की गयी. इस तरह की खबर का टाटा स्टील ने खंडन किया है और इसका स्पष्टीकरण भेजा है. इसके तहत टाटा स्टील ने जो कहा है, वह अक्षरश: प्रकाशित किया जा रहा है. –
‘यह टाटा स्टील के जमशेदपुर स्टील प्लांट की सुरक्षा के खतरों के संदर्भ में स्थानीय अखबारों में प्रकाशित समाचार के संदर्भ में है. यह रिपोर्ट सही नहीं है. स्टील प्लांट की सुरक्षा के लिए खतरा-विशेष की कोई सूचना नहीं है. 17 अक्टूबर, 2019 को आयोजित एक पूर्व निर्धारित मीडिया राउंड टेबल वार्ता में मीडिया को स्टील प्लांट में बेहतर और उन्नत सुरक्षा प्रणालियों से अवगत कराया गया था, जो कि सपोर्ट सर्विस में सर्वोत्तम अभ्यासों को साझा करने वाली बात थी.
सुरक्षा प्रावधान में किए गए महत्वपूर्ण सुरक्षा हमारे कर्मचारियों और हमारे संचालन क्षेत्रों के आसपास के समुदाय को एक बड़ा विश्वास प्रदान करता है.
हम इस बात की पुष्टि करना चाहते हैं कि सुरक्षा प्रणालियों में निरंतर सुधार एक सतत प्रक्रिया है, क्योंकि टाटा स्टील के लिए अपने सभी कर्मचारियों और स्टेक होल्डरों की सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण है.
आपसे आग्रह है कि इन तथ्यों से अपने सुधि पाठकों को अवगत करायें और वस्तुस्थिति को स्पष्ट करें. -प्रवक्ता, टाटा स्टील

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement