spot_imgspot_img
spot_img

tata-steel-republic-day-टाटा स्टील 20 मिलियन टन का उत्पादन को इस दशक में दोगुना करेगी, एमडी के चार मंत्र पर काम कर लक्ष्य हासिल करेगी कंपनी, टाटा स्टील के मुख्य गणतंत्र दिवस समारोह में झंडोतोलन कर बोले वाइस प्रेसिडेंट संजीव पॉल

जमशेदपुर : टाटा स्टील अभी 20 मिलियन टन का उत्पादन कर रही है और इस दशक में इसके उत्पादन की क्षमता को दोगुना किया जायेगा. यह बातें टाटा स्टील के वाइस प्रेसिडेंट संजीव पॉल ने कहीं. श्री पॉल टाटा स्टील के जमशेदपुर प्लांट में मुख्य गणतंत्र दिवस समारोह को संबोधित करते हुए कहीं. इस मौके पर श्री पॉल ने सबसे पहले राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा को फहराया. उन्होंने यहां सुरक्षाकर्मियों के मार्च पास्ट की सलामी ली. कोरोना के प्रोटोकॉल के तहत इसका आयोजन हुआ. इस मौके पर वीपी संजीर पॉल ने कहा कि कोरोना काल में हम लोगों ने काफी चुनौतियों को पार किया है. (नीचे देखे पूरी खबर)

टाटा स्टील से जुड़े 165 लोगों ने कोरोना में अपनी जान गंवायी है, जिनको हम सब श्रद्धांजलि अर्पित करते है. कोरोना की तीसरी लहर के बीच हम लोग अपने मेडिकल सेवाएं देने वाले सारे लोगों के प्रति आभार व्यक्त करते है, जिनकी बदौलत हम लोग कोरोना से जंग लड़ रहे है. उन्होंने कंपनी के परफार्मेंस पर चर्चा करते हुए कहा कि कंपनी ने टीबीएम एसेसमेंट में कंपनी ने 755 स्कोर को हासिल किया है, जो काफी गर्व की बात है. कंपनी ने कई सारे अवार्ड हासिल किये है, जिसमें तीन अहम टाटा इनोवेस्टा अवार्ड, वर्ल्ड इकॉनॉमिक फोरम की ओर से ग्लोबल लाइटहाउस अवार्ड शामिल है. गणतंत्र दिवस के मौके पर उन्होंने देश के अमर शहीदों को याद किया और टाटा स्टील के 114 साल में किये गये योगदान को भी नमन किया. (नीचे देखे पूरी खबर)

संजीव पॉल ने कहा कि वर्ष 2022 नये युगके रुप में देखा जायेगा, जिसमें नये अवसर प्राप्त हुए है. कोरोना के पहले और दूसरी लहर की तरह तीसरी लहर की चुनौतियों को भी पार करते हुए कंपनी अपने भविष्य को और बेहतर बनायेगी. नयी खोज, नयी सोच, प्रोडक्टिविटी, डिजिटलाइजेशन, सस्टेनेबिलिटी समेत अन्य सारे आयाम को अपनाते हुए बेहतर काम कर सकेंगे. उन्होंने कहा कि टाटा स्टील का लक्ष्य है कि कार्बन उत्सर्जन को कम किया जाये ताकि पर्यावरण अनुकूल स्टील का उत्पादन कर सकें. एमडी सह सीइओ टीवी नरेंद्रन के चार मंत्र को दोहराते हुए वीपी संजीव पॉल ने कहा कि चार चीजों पर ध्यान देते हुए अपने लक्ष्य को कंपनी हासिल करेगी. एजिटिलिटी (चुस्ती), एक्सीलेंस (दक्षता), एक्जीक्यूशन (क्रियांवयन) और लीडरशिप एट ऑल लेवल (हर स्तर पर नेतृत्वक्षमता का विकास) पर काम करते हुए हम लोग लक्ष्य को हासिल करेंगे.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!