tata-steel-securities-टाटा स्टील के सुरक्षाकर्मियों ने बाबा का किया अभिनंदन, रघुनाथ पांडेय बने है जुस्को श्रमिक यूनियन के अध्यक्ष

राशिफल

जमशेदपुर : टाटा स्टील सिक्यूरिटी विभाग के कर्मचारियों द्वारा जुस्को श्रमिक यूनियन के पुनः अध्यक्ष निर्वाचित होने पर रघुनाथ पाण्डेय का अभिनंदन किया गया. श्री पाण्डेय की प्रचंड जीत को ऐतिहासिक और सच की जीत बताते हुए सभी लोगों ने उन्हें माला पहनाकर और मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दी. लोगों ने आशा जताई कि बाबा का बेदाग और ईमानदार छवि तथा उनके सेवा भावना को देखते हुए फिर से अध्यक्ष बनाया है इसके लिए जुस्को श्रमिक यूनियन के कमिटी मेंबर और कर्मचारी साधुवाद के पात्र है. अपने सम्बोधन में श्री पाण्डेय ने कहा कि सिक्यूरिटी विभाग परिवार की तरह है और वहां के सभी सुरक्षाकर्मी परिवार के सदस्य की तरह है. (नीचे भी पढ़ें)

जब तक वे उस विभाग में थे, पूरा सेवाकाल उन लोगों ने विभाग का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया है. आज खुश हुआ कि हमारे रिटायरमेंट के बाद भी सभी लोगों का साथ सहयोग और समर्थन मिल रहा है. अभिनन्दन समारोह में मुख्य रूप से सिक्युरिटी विभाग के कमिटी म्यंबर कमलेश सिंह, निलेश कुमार, कृष्णा पाण्डेय, संतोष कुमार सिंह, गोपाल कृष्णा, ब्रजेश पटेल, आर चंपिया, संदीप चन्द्र सिंह,राजु कुमार,जय प्रकाश, रमेश कुमार साह, संदीप मिंज, अमित कुमार सिंह, राम कुमार, रणविजय कुमार सिंह, रोहित कुमार शर्मा, चिंता राम, पप्पू कुमार जसवंत कुमार,आनन्द मांझी सुमित कुमार दास, राजेश शर्मा आदि अन्य लोग उपस्थित थे.

Must Read

Related Articles