spot_imgspot_img
spot_img

tata-steel-tmh-टाटा स्टील के टीएमएच में एक साथ 22 चिकित्सकों का तबादला, पोस्टिंग और प्रोमोशन, टाटा स्टील ने 15 अगस्त को अपने वीपी और पीइओ को भी बदला है

जमशेदपुर : टाटा स्टील द्वारा संचालित टीएमएच के चिकित्सकों का तबादला, पदस्थापन और उनको प्रोमोशन दिया गया है. तीन अलग-अलग सरकुलर में कुल 22 चिकित्सकों की पोस्टिंग और तबादला की गयी है जबकि कई लोगों को प्रोमोशन दी गयी है. इसके तहत डॉ जिआउल हक को एसोसिएट स्पेशलिस्ट के पद से प्रोमोशन देकर ओ 1 लेवल से इ-7 में प्रोमोशन दिया गया है और उनको स्पेशलिस्ट बना दिया गया है. इसी तरह टीएमएच क्लिनिक में पदस्थापित सीनियर रजिस्ट्रार डॉ सौरभी महापात्रा को क्लिनिकल एसोसिएट टीएमएच क्लिनिक बनाया गया है, उनको भी ओ 1 लेवल से इ 7 लेवल में प्रोमोशन दिया गया है. रजिस्ट्रार ओ 2 कांट्रैक्ट क्रिटिकिल केयर मेडिसिन डॉ साम्ब्रारन पटनायक को सीनियर रजिस्ट्रार ओ1 कांट्रैक्ट के पद पर प्रोमोशन दिया गया है. ओ2 कांट्रैक्ट रजिस्ट्रार के पद पर पदस्थापित डॉ जगन्नाथ आचार्या को सीनियर रजिस्ट्रार बनाया गया है. वे ओ1 में प्रोमोट किये गये है. इसी तरह ऑक्यूपेशनल हेल्थ सर्विसेज के रजिस्ट्रार ओ2 डॉ सलाउद्दीन बेग को ओ1 में सीनियर रजिस्ट्रार बनाया गया है, वे अपने उसी विभाग में कामकाज देखेंगे. डॉ नीलम रोशनी तिर्की को रजिस्ट्रार ओ2 मेडिकल सर्विसेज झरिया को सीनियर रजिस्ट्रार ओ1 मेडिकल सर्विसेज झरिया बनाया गया है. झरिया में ही ओ2 के मेडिकल सर्विसेज के रजिस्ट्रार डॉ संदीप कुमार को सीनियर रजिस्ट्रार बनाया गया है. वे ओ1 लेवल पर काम करेंगे. रजिस्ट्रार ओ2 लेवल मेडिकल सर्विसेज डॉ अमित अंबुज को सीनियर रजिस्ट्रार ओ1 मेडिकल सर्विसेज ओएमक्यू जोड़ा बनाया गया है. डॉ दीपक कुमार सिंह को ओ2 कांट्रैक्ट मेडिकल सर्विसेज ओएमक्यू नोवामुंडी को सीनियर रजिस्ट्रार ओ1 कांट्रैक्ट बनाया गया है. डॉ दिव्य रंजन जूनियर रजिस्ट्रार ओ3 कांट्रैक्ट क्रिटिकल केयर मेडिसिन को ओ2 कांट्रैक्ट रजिस्ट्रार बनाया गया है.
दूसरी ओर, 15 अगस्त से टीएमएच के कई चिकित्सकों को प्रोमोशन दिया गया है. बच्चों के रोग विशेषज्ञ डॉ प्रीति श्रीवास्तव को इ7 लेवल स्पेशलिस्ट के पद से कंसल्टेंट इ6 लेवल पर प्रोमोशन दिया गया है. गाइनिक स्पेशलिस्ट इ7 डॉ सरिता कुमारी को गाइनिक में ही इ6 कंसल्टेंट बनाया गया है. एनेस्थेसियोलॉजी के स्पेशलिस्ट इ 7 ग्रेड डॉ भानु प्रताप स्वाई को इ-6 एनेस्थेसियोलॉजी बनाया गया है. ज्वाइंट रिप्लेसमेंट व आर्थोपेडिक्स स्पेशलिस्ट इ-7 डॉ अभय हर्ष केरकेट्टा को इ-6 लेवल पर कंसल्टेंट के पद पर प्रोमोशन दिया गया है. डॉ अमिताभ कुमार उपाध्याय को इ-7 ग्रेड से स्पेशलिस्ट के पद से मेडिकल ऑनकॉलोजी में ही कंसल्टेंट एंड इंचार्ज इ-6 लेवल में प्रोमोशन दिया गया है. इसी तरह पैथोलॉजी विभाग की स्पेशलिस्ट डॉ श्रीदेवी जक्का को इ-7 लेवल से प्रोमोशन देकर इ-6 लेवल पर ले जाया गया है. उनको पैथोलॉजी विभाग में कंसल्टेंट बनाया गया है. वेस्ट बोकारो मेडिकल सर्विसेज की स्पेशलिस्ट डॉ प्रेरणा राय को इ-7 से इ-6 ग्रेड में प्रोमोशन दिया गया है. वे वहीं पर काम करेंगे और कंसल्टेंट के तौर पर काम करेंगे.
इधर, सीनियर कंसल्टेंट व एचओडी पैथोलॉजी डॉ मीनाक्षी मिश्रा को हेड कंसल्टेंट के तौर पर प्रोमोशन दिया गया है. वे इ-5 लेवल से इ-4 लेवल में प्रोमोट किये गये है. इसी तरह कंसल्टेंट इ-6 डॉ कोशी वर्गीस को सीनियर कंसल्टेंट इ-5 एनेस्थेसियोलॉजी बनाया गया है. डॉ उमेश कुमार सिंह को कंसल्टेंट इ-6 एनेस्थेसियोलॉजी से सीनियर कंसल्टेंट इ-5 एनेस्थेसियोलॉजी बनाया गया है. डॉ एसके पांडा को मेडिसिन का कंसल्टेंट इ-6 से हटाकर सीनियर कंसल्टेंट इ5 में प्रोमोट किया गया है. बाल रोग विशेषज्ञ कंसल्टेंट इ-6 डॉ संजय कुमार तांती को सीनियर कंसल्टेंट इ-5 के पद पर प्रोमोशन दिया गया है. (नीचे पढ़े वीपी स्तर पर बदलाव की रिपोर्ट)

टाटा स्टील ने वीपी स्तर पर किया बदलाव, पीइओ भी बदला गया
टाटा स्टील में बड़ा बदलाव कर दिया है. टाटा स्टील के वाइस प्रेसिडेंट स्टील मैनुफैक्चरिंग सुधांशु पाठक 1 नवंबर 2021 को कंपनी के साथ 37 से अधिक वर्षों की शानदार सेवा के साथ सेवानिवृत्त हुए. टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन ने अपने पीईओ चैतन्य भानु IL2, को 1 अक्टूबर 2021 से वाइस प्रेसिडेंट स्टील मैन्युफैक्चरिंग (नामित), IL1 के रूप में नियुक्त किया गया है. वह टाटा स्टील के सीईओ और एमडी को रिपोर्ट करेंगे और जमशेदपुर से काम करना जारी रखेंगे. 1 नवंबर 2021 से वाइस प्रेसिडेंट स्टील मैन्युफैक्चरिंग सुधांशु पाठक की सेवानिवृत्ति के बाद, श्री भानु वाइस प्रेसिडेंट स्टील मैन्युफैक्चरिंग का पद संभालेंगे. चैतन्य भानु ने 1992 में आईटी बीएचयू से मेटलर्जी में बीटेक पूरा किया और उसी वर्ष टाटा स्टील में ग्रेजुएट ट्रेनी (स्नातक प्रशिक्षु) के रूप में शामिल हुए. उन्हें 1993 में सीनियर ऑफिसर मेटलर्जिकल और बाद में उसी वर्ष सीनियर ऑफिसर साइंटिफिक सर्विसेज के रूप में रखा गया था. वह 1995 में अध्ययन अवकाश पर चले गए और 1997 में आईआईटी कानपुर से सामग्री और मेटलर्जी इंजीनियरिंग में एमटेक पूरा किया. उनकी वापसी पर, उन्हें 1997 में सीनियर ऑफिसर प्रोसेस मेटलर्जी ग्रुप (एसएस) के रूप में रखा गया था और उन्हें सहायक के रूप में पदोन्नत किया गया था. उसी वर्ष असिस्टेंट मैनेजर प्रोसेस मेटलर्जी समूह (एसएस) बने. वर्ष 2000 में, उन्हें डिप्टी मैनेजर प्रोसेस मेटलर्जी के रूप में पदोन्नत किया गया. मैनेजर प्रोसेस प्रोसेस (एसएस) और 2001 में यूनिट लीडर (एसएमएलपी) एलडी 2 और स्लैब कैस्टर के रूप में फिर से नामित किया गया था. उन्हें 2004 में हेड प्राइमरी स्टील मेकिंग, एलडी 2 के रूप में फिर से नामित किया गया था और 2005 में हेड स्टील मेकिंग, एलडी 2 के रूप में स्थानांतरित किया गया था. उन्हें 2010 में चीफ एलडी 2 और एससी के रूप में पदोन्नत किया गया था और 2012 में, उन्हें चीफ एलडी 3 और टीएससीआर के रूप में स्थानांतरित किया गया था और उसके बाद चीफ एचआरएम के रूप में नियुक्त किया गया था. 2015 में चीफ एचआरएम बनाये गए. उन्हें 2017 में जीएम ऑपरेशन कलिंगनगर के रूप में नियुक्त किया गया था और 2019 में एमडी के पीईओ के रूप में नियुक्त किया गया था, जो वर्तमान में उनके पास है.
इसी तरह आईबीएमडी के इआईसी प्रभात कुमार आइएल 2 को 1 सितंबर 2021 से अपने स्तर पर एमडी के पीईओ (नामित) के रूप में नियुक्त किया गया है. 1 अक्टूबर 2021 से चैतन्य भानु को उपाध्यक्ष स्टील मैन्युफैक्चरिंग (नामित) के रूप में नियुक्त करने के बाद, श्री कुमार पीईओ के रूप में कार्यभार संभालेंगे. इधर, राजेश कुमार, चीफ (मैनुफैक्चरिंग) फ्लैट उत्पाद, आईएल2 को 1 सितंबर 2021 से अपने स्तर पर इआईसी (आईबीएमडी) के रूप में नियुक्त किया गया है. वह उपाध्यक्ष सुरक्षा, स्वास्थ्य और स्थिरता को रिपोर्ट करेंगे और जमशेदपुर से संचालन जारी रहेगा. इसी तरह अनिल कुमार पुजारी, चीफ एलडी3 एंड टीएससीआर, फ्लैट प्रोडक्ट, आईएल2 को 1 सितंबर 2021 से अपने स्तर पर चीफ (मैन्युफैक्चरिंग) फ्लैट प्रोडक्ट के रूप में नियुक्त किया गया है. वह वाइस प्रेसिडेंट स्टील मैन्युफैक्चरिंग को रिपोर्ट करेंगे और से काम करना जारी रखेंगे. ये सारे बदलाव टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन के आदेश से किया गया है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!