spot_img
शुक्रवार, अप्रैल 23, 2021
spot_imgspot_img
spot_img

tata-workers-union-टाटा वर्कर्स यूनियन के डिप्टी प्रेसिडेंट अरविंद पांडेय के पलटने से महामंत्री सतीश सिंह आहत, महामंत्री ने कहा-हमारे पास सारा प्रमाण, अरविंद और नितेश काफी समय से हमारे ग्रुप में शामिल होना चाह रहे थे, देखे महामंत्री सतीश सिंह का बयान, हूबहू

Advertisement
Advertisement
सतीश सिंह और टुन्नू चौधरी मीटिंग करते हुए.

जमशेदपुर : टाटा स्टील की अधीकृत यूनियन टाटा वर्कर्स यूनियन के चुनाव में महामंत्री सतीश सिंह के साथ देवघर में पूजा करके लौटने के बाद डिप्टी प्रेसिडेंट अरविंद पांडेय फिर से आर रवि प्रसाद और शाहनवाज आलम के साथ हो जाने को लेकर महामंत्री सतीश सिंह आहत हुए है. महामंत्री सतीश सिंह ने इस मसले को लेकर अपने साथी पदाधिकारियों और कमेटी मेम्बरों के साथ मीटिंग की और प्रेस बयान जारी किया. उन्होंने अरविंद पांडेय के साथ सहायक सचिव नितेश राज को भी आड़े हाथों लिया जिसको http://www.sharpbharat.com हुबहू जारी कर रही है ताकि कर्मचारी और वोटर खुद देख ले. (पूरी खबर नीचे पढ़े)

Advertisement
Advertisement

प्रेस बयान

Advertisement

“आज सभी स्थानीय अखबारों में टाटा वर्कर्स यूनियन के डिप्टी प्रेसिडेंट अरविंद पांडे का यह बयान कि कमेटी मेंबर होने के नाते उन्होंने टुन्नु जी, मुझे और हरिशंकर सिंह को उनके घर में चाय ऑफर किया और हमारी टीम में आने का उनका कोई मकसद नहीं था अत्यंत ही निंदनीय और दुखद है। विदित हो कि पिछले 3 महीनों से वह लगातार हम लोगों के संपर्क में थे और उनका सिपहसालार नितेश राज मेरे पीछे पड़ा हुआ था। उनका सिर्फ यही कहना था कि किसी भी परिस्थिति में वह शैलेश सिंह के ना तो मातहत और ना ही साथ में काम कर सकते हैं, मुझे घुटन हो रही है बावजूद उसके अगर ऐसी नौबत आती है तो किसी भी क्षण मारपीट की घटना हो सकती है। उस दिन उनके घर पर उन्हीं के आग्रह पर उन्हीं के द्वारा वहां और देवघर दोनों में तस्वीर खिंचवाई गई और उन्हीं के द्वारा मीडिया में डलवाया गया। यह भी कहा था कि अब अगर सत्ता पक्ष उन्हें अध्यक्ष का पद भी ऑफर करता है तो भी मैं वापस नहीं जाऊंगा। उन दोनों ने यह भी कहा की रायशुमारी के दौरान जब चार कमेटी मेंबर आते थे तो शैलेश सिंह अपनी बात इतनी तेज आवाज में रखते थे कि लगता था कि जैसे वह मैदान में भाषण दे रहे हो। उस दिन हम सभी “उनके और नितेश राज के बार-बार आग्रह पर कि अगर आप हमारे घर पर आते हैं तो मेरा मान सम्मान बढ़ेगा क्योंकि मैं आपकी टीम में शामिल हो रहा हूं” उनके घर गए और उनके ही आग्रह पर इस संकल्प और संबंध को पुख्ता करने के लिए उन दोनों के अनुरोध पर उनकी ही गाड़ी और ड्राइवर के साथ बाबा भोलेनाथ के दरबार में देवघर गए। हमारे पास उनके द्वारा बार-बार हमारी टीम में शामिल होने का आग्रह किए जाने का पूरा साक्ष्य मौजूद है, और अगर अरविंद पांडे और नितेश राज चाहते हो इसको सार्वजनिक करने के लिए भी तैयार हूं। अपने ही ग्रुप में दबाव की राजनीति बनाकर शैलेश भैया को नीचा दिखा कर अध्यक्ष पद पर दावेदारी सुनिश्चित का षड्यंत्र रचने वाले को मजदूर भाई और कमेटी मेंबर आने वाले चुनाव में निसंदेह जवाब देंगे।”

Advertisement

सतीश कुमार सिंह
महासचिव, टाटा वर्कर्स यूनियन

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

spot_imgspot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!