tata-workers-union-news-टाटा वर्कर्स यूनियन के कर्मचारियों को मिलेगा 15 फीसदी बोनस, यूनियन ने tmh-टीएमएच के कार्यों की सराहना की, tata-steel-टाटा स्टील में बेहतर बोनस करने के लिए यूनियन अध्यक्ष को एलडी-1 के कर्मचारियों ने किया सम्मानित

Advertisement
Advertisement
टाटा स्टील के एलडी वन के कर्मचारी टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष आर रवि प्रसाद का अभिनंदन करते हुए.

जमशेदपुर : टाटा वर्कर्स यूनियन के कर्मचारियों को इस साल 15 फीसदी बोनस मिलेगा. यूनियन के आंतरिक कर्मचारियों की संख्या 30 है. उनके बोनस को लेकर यूनियन के अध्यक्ष ऑआर रवि प्रसाद, महामंत्री सतीश सिंह और डिप्टी प्रेसिडेंट अरविंद पांडेय समेत अन्य लोगों ने मीटिंग की, जिसमें इसको मंजूरी दे दी गयी. इसकसे तहत कुल 30 कर्मचारियों के बीच 10 लाख 64 हजार रुपये का भुगतान किया जायेगा. इसके तहत न्यूनतम बोनस 26 हजार रुपये जबकि अधिकतम बोनस 46 हजार रुपये मिलेगा. इसकी राशि इसी माह के अंत तक एकाउंट में चला जायेगा. इससे कर्मचारियों में काफी खुशी का माहौल है. मंदी और कोरोना काल के बीच यूनियन ने यह लाभ अपने मातहत कर्मचारियों को दिया है.

Advertisement
Advertisement

टाटा वर्कर्स यूनियन ने टीएमएच के कार्यों को सराहा
टाटा वर्कर्स यूनियन के कॉन्फ्रेंस रूम में यूनियन के पदाधिकारियों की एक बैठक हुई. इसमें सभी पदाधिकारियों ने एकमत से टीएमएच द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की. सभी लोगों ने कहा कि जमशेदपुर ही नहीं समस्त कोल्हान में कोरोना काल के दौरान टीएमएच द्वारा दी गई सेवा के कारण ही देश के अन्य शहरों से जमशेदपुरवासी काफी राहत में है. कोरोना वायरस से ग्रसित तमाम लोगों का इलाज नि:शुल्क किया गया. अस्पताल प्रबंधन ने काफी मेहनत करते हुए टीएमएच के अलावा टीएमएच के निगरानी में बहुत सारा एक्सटेंशन वार्ड भी बनाया. विपरीत परिस्थितियों में जहां एक ओर काफी संख्या में टीएमएच के कर्मचारी स्वयं कोविड-19 से संक्रमित हो गए तो काफी संख्या में कर्मचारी क्वॉरेंटाइन में थे. इन सबके बावजूद तमाम संसाधनों का उपयोग करते हुए जिस तरह से टीएमएच की टीम ने काम किया है. उसकी सराहना सरकारी एजेंसियों द्वारा भी की गई. इन सबके बावजूद समाज के ही कुछ लोगों द्वारा टीएमएच को लेकर जो अफवाह उड़ाई जा रही है, उसकी निंदा भी की गयी. इन लोगों ने अपील की है कि सारे समाज को एकजुट होकर डॉक्टरों, नर्स एवं तमाम अस्पताल कर्मचारियों का हौसला आफजाई करें, जिससे कि इस बुरे दौर में तमाम अस्पताल कर्मचारी उत्साहित रहे और शहरवासियों को इसका लाभ मिलता रहे. मीटिंग के दौरान अध्यक्ष आर रवि प्रसाद, महामंत्री सतीश सिंह, डिप्टी प्रेसिडेंट अरविंद पांडेय, उपाध्यक्ष शाहनवाज आलम, शत्रुघ्न राय, भगवान सिंह, सहायक सचिव धर्मेंद्र उपाध्याय, कमलेश सिंह, नितेश राज एवं कोषाध्यक्ष प्रभात लाल उपस्थित थे.

Advertisement

टाटा वर्कर्स यूनियन के नेताओं का अभिनंदन
टाटा स्टील में बेहतर बोनस करने के लिए टाटा वर्कर्स यूनियन के नेताओं का भी अभिनंदन किया गया. यूनियन के अध्यक्ष आर रवि प्रसाद से एलडी वन के कर्मचारियों का एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की और उनका अभिनंदन किया. उनको यूनियन कार्यालय में फूल का बुके देकर सम्मानित किया गया और इस दौरान कोरोना काल के बावजूद बेहतर बोनस कराने के लिए उनको बधाई दी.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply