jamshedpur-corona-3rd-death-on-tuesday-जमशेदपुर में मंगलवार को कोरोना से तीसरी मौत, सोमवार को 6 की हुई थी मौत, जमशेदपुर के हालात खतरनाक

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर मे कोरोना की स्थिति खतरनाक होती जा रही है. सिर्फ मंगलवार को जमशेदपुर के टीएमएच में तीसरी मौत हो गई. जमशेदपुर के टीएमएच में मंगलवार की सुबह सरायकेला-खरसावां ज़िले के आदित्यपुर के एक 10 माह के बच्चे और जमशेदपुर के धातकीडीह के 40 साल के एक व्यक्ति की जहा मौत हुई थी वही दोपहर होते तक तीसरी मौत की भी खबर आ गयी. कदमा की रहने वाली 65 वर्षीय महिला 5 जुलाई से टीएमएच में कई बीमारियों से ग्रसित होने और सांस लेने में दिक्कत होने के कारण भर्ती कराई गई थी. उसका मंगलवार की सुबह कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई जबकि दोपहर होते तक उक्त महिला की मौत हो गई. सोमवार को 6 मौत हो गई थी. इस तरह जमशेदपुर में मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ते जा रहा है. इस तरह जमशेदपुर में कोरोना से कुल मरने वालों की संख्या 18 पहुँच गई है. मंगलवार को तीन मौत सिर्फ दोपहर तक हो चुकी है अभी पूरा दिन और रात बाकी है. खतरनाक स्थिति में जमशेदपुर में कोरोना पहुंच चुका है जिससे सारे लोग दहशत में है.

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर और टीएमएच में अब तक हुई मौत :
4 जुलाई 2020-एक साथ दो लोगों की इस दिन मौत हुई थी, जिसमें जमशेदपुर के साकची बाराद्वारी की रहने वाली 88 वर्षीय महिला और जमशेदपुर के सोनारी खुंटाडीह के रहने वाले 71 वर्षीय पुरुष शामिल है. दोनों की टीएमएच में ही इलाज के दौरान मौत हुई है. ये दोनों मरने वालें किसी न किसी गंभीर बीमारी से ग्रसित थे.
12 जुलाई 2020-जमशेदपुर के सोनारी परदेशी पाड़ा के रहने वाले 55 वर्षीय पुरुष की मौत हुई थी. इनकी मौत भी टीएमएच में हुई थी.
14 जुलाई 2020-जमशेदपुर के कदमा भाटिया बस्ती की रहने वाली 50 वर्षीय महिला की मौत हुई है. टीएमएच में ही मौत हुई है. टीएमएच में जामाडोबा (धनबाद) के एक व्यक्ति की मौत टीएमएच में हो गयी थी.
15 जुलाई 2020-जमशेदपुर के बारीडीह निवासी 45 साल की एक महिला की मौत हुई थी. वह भी टीएमएच में इलाज के दौरान मौत हुई है.
16 जुलाई 2020-पश्चिम सिंहभूम जिले की चाईबासा की 83 साल की एक महिला की मौत हुई है जबकि दूसरा व्यकि 45 साल का है, जो बिरसानगर का रहने वाला है शिक्षक था.
17 जुलाई 2020-जमशेदपुर के गोलमुरी के रहने वाले मुसलिम युवक की मौत हुई, जिसकी उम्र 58 साल है.
20 जुलाई 2020-जमशेदपुर में बारीडीह के एक पुरुष के अलावा कदमा, सोनारी और मानगो आजादनगर की रहने वाली महिला की मौत एक साथ हुई है. धातकीडीह के एक टेम्पो चालक जिसकी उम्र 50 साल थी कि मौत एमजीएम अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई थी जिसकी कोरोना टेस्ट की गई तो वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया था जबकि घाटशिला में एक अज्ञात व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया था जिसका कोरोना जांच किया गया तो वह पॉजिटिव पाया गया था.

Advertisement

21 जुलाई 2020-सरायकेला-खरसावां ज़िले के आदित्यपुर थानाक्षेत्र की 10 माह के एक बच्चे को मौत हुई जबकि सरायकेला के धातकीडीह 45 साल के एक व्यक्ति की मौत हुई थी. कदमा की 65 साल की एक महिला की मौत हो चुकी है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply