jamshedpur-corona-6-deaths-जमशेदपुर में कोरोना से 4 की मौत, आदित्यपुर में 1 की मौत, पश्चिम सिंहभूम के भी एक व्यक्ति की टीएमएच में मौत, बिष्टुपुर के 25 साल के युवक की कुछ घंटो में ही चली गयी जान, टाटानगर रेलवे अस्पताल में लगे टेस्टिंग में रेलवे के 7 कर्मचारी कोरोना पोजिटिव, हड़कंप

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर में कोरोना से मौत का सिलसिला जारी है. बुधवार को कोरोना से जमशेदपुर के टीएमएच में जमशेदपुर के 4 लोगों की मौत हो गयी जबकि आदित्यपुर के एक व्यक्ति की मौत टीएमएच में हुई. वहीं, पश्चिम सिंहभूम के भी एक व्यक्ति की मौत कोरोना से हो गयी. मरने वालों की संख्या कुल 6 है, जिसमें से 4 जमशेदपुर के ही है. मिली जानकारी के मुताबिक, बर्मामाइंस की रहने वाली 75 वर्षीय महिला को 11 सितंबर को तेज सांस लेने और तेज बुखार की शिकायत के बाद इलाज के लिए टीएमएच में भरती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान 15 सितंबर की रात को उनकी मौत हो गयी. इसी तरह जमशेदपुर के एमजीएम थाना क्षेत्र के सिमुलडांगा के रामनगर के रहने वाले 65 वर्षीय पुरूष की इलाज के दौरान टीएमएच में मौत हो गयी. उनको 15 सितंबर को ही लाया गया था और 16 सितंबर की अहले सुबह उसकी मौत हो गयी. गोलमुरी आनंद नगर की रहने वाली 65 वर्षीय एक महिला को 16 सितंबर को ही टीएमएच में इलाज के लिए भरती कराया गया था और कुछ घंटों में ही इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. उनको काफई खराब हालत में टीएमएच लाया गया था. जमशेदपुर के बिष्टुपुर में 35 साल के युवक को 15 सितंबर की रात को इलाज के लिए टीएमएच में भरती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान 16 सितंबर की सुबह ही उनकी मौत हो गयी. कुछ घंटों में ही उनकी मौत हो गयी. इसी तरह सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र के मांझी टोला नेताजी पथ के रहने वाले 68 वर्षीय एक पुरुष की इलाज के दौरान टीएमएच में मौत हो गयी. उनको टीएमएच में 10 सितंबर को भरती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. इसी तरह पश्चिम सिंहभूम जिले के नोवामुंडी के रहने वाले एक 70 वर्षीय पुरुष को टीएमएच में खराब हालत होने पर 14 सितंबर को ले जाया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी 16 सितंबर की सुबह सात बजे मौत हो गयी.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

रेलवे अस्पताल में 130 की टेस्टिंग
टाटानगर रेलवे अस्पताल में कोरोना के संक्रमण की पहचान को लेकर सुबह 9 बजे से दोपहर दो बजे तक रैपिड टेस्टिंग की गयी. इसके तहत कुल 130 लोगों की टेस्टिंग की गयी, जिसमें 7 लोगों को कोरोना पोजिटिव पाया गया. मेडिकल विभाग में मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक के चार सफाई कर्मचारियों के अलावा एक लोको पायलट, एक आइओडबल्यू विबाग के कर्मचारी और एक सेवानिवृत कर्मचारी को कोरोना पोजिटिव पाया गया है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement