jamshedpur-corona-6-deaths-जमशेदपुर के शहरी इलाके में कोरोना से 2 की मौत, जमशेदपुर के ग्रामीण इलाके घाटशिला में 2 की कोरोना से मौत, आदित्यपुर बनता जा रहा खतरनाक हॉट स्पॉट, आदित्यपुर में 2 की मौत

Advertisement
Advertisement
प्रतिकात्मक तस्वीर.

जमशेदपुर : जमशेदपुर के टीएमएच में कोरोना से मौत का सिलसिला जारी है. वैसे कोरोना पोजिटिव की संख्या और रिकवरी रेट तो बढ़ रहा है, लेकिन मौत के आंकड़ों के बढ़ने से मुश्किलें भी बढ़ती जा रही है. जमशेदपुर में शनिवार को जहां 4 लोगों की इलाज के दौरान टीएमएच में मौत हो गयी. इसमें जमशेदपुर के शहरी इलाके के दो मरीज है जबकि जमशेदपुर के ग्रामीण इलाके के दो मरीजों की मौत कोरोना के कारण हो गयी. सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर क्षेत्र में भी दो मौतें कोरोना के कारण हो गयी. आदित्यपुर एरिया सरायकेला-खरसावां जिले का खतरनाक हॉट स्पॉट बनता जा रहा है. आदित्यपुर में जहां कोरोना पोजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है, वहीं कोरोना से मौत का आंकड़ा आदित्यपुर में बढ़ता जा रहा है. यह चिंता का विषय बन चुका है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

कोरोना से टीएमएच में शनिवार को हुई मौत :

Advertisement
  1. जमशेदपुर के सोनारी निवासी 50 साल की महिला को 11 सितंबर को टीएमएच में लाया गया था. उन्होंने 11 सितंबर की देर रात को ही दम तोड़ दिया. उनकी हालत खराब थी और उनको कई सारी बीमारियां भी थी.
  2. जमशेदपुर के टेल्को एरिया निवासी 70 वर्षीय एक महिला की मौत हो गयी. उनको भी 11 सितंबर को टीएमएच लाया गया था, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गयी. उनको सांस लेने में दिक्कत की शिकायत होने के बाद अस्पताल में भरती कराया गया था.
  3. जमशेदपुर के ग्रामीण इलाके घाटशिला के दाहीगोड़ा निवासी 55 वर्षीय पुरुष को टीएमएच में हालत बिगड़ने के बाद टीएमएच लाया गया था. 11 सितंबर को उनको लाया गया था और उनकी मौत 12 सितंबर को इलाज के दौरान हो गयी.
  4. जमशेदपुर के ग्रामीण इलाके घाटशिला के बांगुड़दा पोस्ट ऑफिस क्षेत्र निवासी 46 वर्षीय पुरुष को 9 सितंबर को टीएमएच लाया गया था. वहां इलाज के दौरान 11 सितंबर की रात को मौत हो गयी. उनको किसी तरह की पुरानी बीमारी नहीं थी.
  5. सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर हरिओमनगर निवासी 40 वर्षीय महिला को 11 सितंबर को टीएमएच में लाया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. उनकी मौत 12 सितंबर की सुबह हो गयी. उनको किसी तरह की पुरानी बीमारी नहीं थी.
  6. सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर 2 के रोड नंबर 11 निवासी 78 वर्षीय महिला को टीएमएच में तबीयत बिगड़ने के बाद 11 सितंबर को लाया गया था, जहां इलाज के दौरान 12 सितंबर को उनकी मौत हो गयी.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply