jamshedpur-corona-positive-जमशेदपुर के जेल में कोरोना ने फैलाया दहशत, साकची जेल के दो और घाघीडीह जेल का एक जवान समेत 5 कोरोना पॉजिटिव पाए गए, 15 ठीक होकर घर लौटे, सोनारी में रविवार को हुई तीसरी मौत के बाद शान्ति से हुआ अंतिम संस्कार

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर के जेलों में भी आप कोरोना वायरस ने दहशत फैला दिया है. जमशेदपुर के साकची स्थित पुराने जेल के 2 जवानों को फिर से कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. बताया जाता है कि यह दोनों जवान किसी अन्य संक्रमित मरीज के संपर्क में आने से कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. साकची जेल में से पहले चार और जवान कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. इस तरह साकची जेल में कुल कोरोना पॉजिटिव जवानों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है. इसी तरह जमशेदपुर के ही घाघीडीह सेंट्रल जेल के एक जवान को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. यह जवान बिहार के सिवान से आया था और इसका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था जहां वह पॉजिटिव पाया गया. दूसरी ओर गोलमुरी का एक मरीज कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जिसका कोई भी ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है. उसके परिवार के 5 अन्य लोगो को क्वारंटाइन में रखा गया है. इसी तरह जुगसलाई का भी एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जो खड़गपुर से जमशेदपुर आया था. इस तरह जमशेदपुर में रविवार को कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं जिनको इलाज के लिए टाटा मुख्य अस्पताल और एमजीएम मेडिकल कॉलेज अस्पताल वार्ड में भर्ती करा दिया गया है. 5 नए मरीजों के आने के बाद जमशेदपुर में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 663 हो गई है. दूसरी ओर रविवार को जमशेदपुर में कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. इस तरह जमशेदपुर में कोरोना पॉजिटिव के 663 में से 364 मरीज ठीक होकर लौट गए है और 3 लोगो की मौत अब तक जमशेदपुर में कोरोना के कारण हो चुकी है.

Advertisement
Advertisement

शांतिपूर्ण हुआ सोनारी के कोरोना पॉजिटिव मरीज का अंतिम संस्कार

Advertisement

जमशेदपुर में कोरोना से रविवार को तीसरी मौत हुई. रविवार की सुबह ही सोनारी परदेशी पाड़ा निवासी 55 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत टीएमएच में हो गई थी. उनका साकची के स्वर्णरेखा बर्निंग घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया है. पूरी शांति के साथ परिवार के दो लोगो की मौजूदगी में उक्त मरीज का अंतिम संस्कार किया गया. इसको लेकर किसी तरह का कोई विवाद नहीं हुआ. वैसे बर्निंग घाट पर सुरक्षा के बंदोबस्त भी किये गए थे.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply