jamshedpur-corona-tension-जमशेदपुर में 54 कोरोना पॉजिटिव मिले, डीटीओ ऑफिस के 14 कर्मचारी, एसपी ऑफिस के 6, कदमा, सीतारामडेरा, साइबर थाना के पुलिसकर्मी सहित जेएनएसी व मानगो अक्षेस कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव, विस्तृत रिपोर्ट पढ़े

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर में कोरोना खतरनाक तरीके से आगे बढ़ रहा है। अब सरकारी मुलाजिमों को अपनी चपेट में लेने लगा है। रविवार को जमशेदपुर में 54 कोरोना पाजिटिव मरीज मिले हैं। 54 में से 14 डीटीओ आफिस के कर्मचारी व अधिकारी हैं। 09 पुलिस के जवान हैं जिसमें से छह एसपी आफिस, 01 कदमा तथा 01 सीतारामडेरा थाना और 01 साइबर थाना में पदस्थापित हैं। वहीं 02 जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति (जेएनएसी), 01 मानगो नगर निगम का स्टाफ समेत कुल 54 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इस तरह से जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 875 पहुंच गई है। वहीं रविवार को 03 मरीज ठीक होकर घर गए। इस तरह से 50.97 रिकवरी रेट से अब तक जिले के 446 मरीज ठीक हो होकर घर जा चुके हैं और एक्टिव केस की संख्या अभी 422 है। वहीं जिले में अब तक 7 मरीजों की मौत हो चुकी है और जिले का डेथ रेट 0.80 है।
रविवार को जो कुल 54 मरीज मिले हैं उसमें से 13 संक्रमित के संपर्क में आने से कोरोना पाजिटिव हुए हैं। जबकि चार लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री है। जबकि शेष मरीजों की न तो ट्रैवल हिस्ट्री है और न ही कान्ट्रैक्ट हिस्ट्री। जो 13 मरीज संक्रमित के संपर्क में आने से कोरोना पाजिटिव हुए हैं उसमें डिमना रोड मानगो का एक 32 वर्षीय युवक, पुलिस लाइन गोलमुरी का एक 50 वर्षीय व्यक्ति, एमजीएम कालेज स्टाफ की पत्नी, मनीफीट मंदिर लाइन के दो परिवार के 11 लोग शामिल हैं। इन मरीजों से पूर्व एक परिवार का मरीज पाजिटिव मिला था जिसके संपर्क में आने से ये लोग संक्रमित हुए हैं। वहीं बाहर से आने वालों में बिहार से आया एमजीएम हास्पिल साकची का एक 31 वर्षीय युवक, महाराष्ट्र से आया बारीनगर टेल्को का एक 31 वर्षीय युवक, रांची से आया मनबोध बस्ती, बी ब्लाक, सोनारी निवासी 34 वर्षीय युवक शामिल हैं। वहीं डीटीओ आफिस, पुलिस जवान, जेएनएसी, एमएनसी के कर्मचारियों की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है और न ही किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने की जानकारी।

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply