jamshedpur-corona-update-जमशेदपुर में शुक्रवार को मिले 357 कोरोना पॉजिटिव, 11 हजार के पार पहुंचा पॉजिटिव का आंकड़ा, मरने वालों की 285 तक पहुंची

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर में शुक्रवार को कोरोना के 357 नए मरीज मिले हैं. इससे पहले गुरुवार को 184 मरीज मिले थे. इसी के साथ जमशेदपुर में कुल मरीजों की संख्या 11513 पहुंच गई है. शुक्रवार को चार मरीजों की मौत भी हुई है. इससे पहले गुरुवार को भी पांच मरीजों की मौत हुई थी. इस तरह से 2.5 डेथ रेट से जिले में अब तक कुल 285 मरीजों की मौत हो चुकी है. पिछले 48 घंटे में जिले में 521 नए संक्रमित मरीज मिले हैं और 9 मरीजों की मौत हो चुकी है. दूसरी ओर शुक्रवार को 443 मरीज स्वस्थ्य होकर घर गए और 78.69 रिकवरी रेट से अब तक 8767 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं और एक्टिव केस की संख्या 2461 है. जमशेदपुर में 48 घंटे के अंदर कोरोना से जिन नौ लोगों की मौत हुई उसमें चार शुक्रवार व पांच गुरुवार के हैं. शुक्रवार को हुई मौत में मानगो निवासी (80) पुरुष, मानगो निवासी (55) पुरुष, बर्मामाइंस निवासी (55) पुरुष व गालूडीह निवासी (77) पुरुष शामिल हैं. इसमें बर्मामाइंस निवासी की मौत टाटा मोटर्स अस्पताल में हुई. बाकी का इलाज टीएमएच में चल रहा था. वहीं, गुरुवार को घाटशिला निवासी (63) पुरुष, सोनारी निवासी (77) महिला, बारीडीह निवासी (67) महिला, कदमा निवासी (79) पुरुष व टेल्को निवासी (38) पुरुष की मौत हुई थी. मृतकों में अधिकांश क्रोनिक बीमारी, सांस की समस्या, हाइपरटेंशन, किडनी व कैंसर से ग्रस्त थे.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

बहरागोड़ा थाना के आठ जवान मिले कोरोना पॉजिटिव

Advertisement

पूर्वी सिंहभूम जिले में 48 घंटे के अंदर 541 कोरोना पॉजिटिव मिले। शुक्रवार को 402 लोग संक्रमित मिले। इसमें बहरागोड़ा थाना के आठ पुलिस जवान, सुंदरनगर कैंप के सात रैफ जवान, दो सीआरपीएफ जवान, बीएड कॉलेज टेल्को के एक, गोलमुरी पुलिस लाइन के एक जवान, रेलवे ट्राफिक कालोनी के एक, कदमा बैंक ऑफ इंडिया के दो कर्मचारी, पोटका यूसीआईएल के पांच, मुसाबनी सीआरपीएफ कैंप के दो जवान, यूनाइटेड क्लब के पांच, केएसएम स्कूल के तीन, जिला सर्विलांस विभाग के एक कर्मचारी सहित अन्य क्षेत्रों से भी कोरोना पॉजिटिव मिले। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 11513 हो गई है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply