jamshedpur-corona-update-जमशेदपुर में 43 पुलिसवाले समेत 98 कोरोना पॉजिटिव, मानगो व जुगसलाई के 2 और लोगों की मौत, सिंहभूम चेम्बर के मृत उपाध्यक्ष दिनेश चौधरी की रैपिड टेस्ट नेगेटिव, फिर होगी जांच, सरायकेला-खरसावां जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव थे, मरने के बाद नेगेटिव पाए गए

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर में मंगलवार को कोरोना के 98 नए मरीज मिले और कुल मरीजों की संख्या 2331 पहुंच गया है. इस बीच जमशेदपुर में सोमवार की देर शाम को दो और मौत हुई है. एक मौत मानगो आजादनगर की रहने वाली महिला की है जबकि एक अन्य मौत जुगसलाई के पुरुष का है. इससे पहले कदमा की एक महिला की मौत हुई थी जबकि सरायकेला-खरसावां के बार एसोसिएशन के अध्यक्ष उमाकांत मिश्रा की मौत हुई थी जो कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीएमएच में भर्ती कराया गया था. उनका परिवार भी टीएमएच में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भर्ती है लेकिन जब स्वर्गीय मिश्रा की मौत के बाद सैंपल लिया गया तो उनके सैंपल की कोरोना जांच नेगेटिव आई यानी मरने के बाद वे कोरोना पॉजिटिव से नेगेटिव पाया गया. दूसरी ओर, सिंहभूम चेम्बर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष दिनेश चौधरी की मंगलवार की सुबह मौत हो गई थी. उनकी मौत टीएमएच में इंट्री के वक़्त हो गई थी, जिसका सर्विलांस विभाग ने पहले रैपिड टेस्ट की तो उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आया. वैसे उनका फिर से सैंपल लिया गया है जिसकी जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. दिनेश चौधरी की मौत के बाद यह खबर आई थी कि वे कोरोना पॉजिटिव थे जिस खबर का परिवार ने खण्डन किया है. इस बीच उनकी फाइनल रिपोर्ट के बाद ही अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर में 98 मरीज कहा के जाने

Advertisement
Advertisement
Advertisement

मंगलवार को मिले नए मरीजों में पुलिस लाइन गोलमुरी के 43 जवान, एमजीएम का एक और स्टाफ शामिल है. मंगलवार को मिले नए मरीजों में कालिकानगर डिमना का एक दंपति, धालभूम रोड आमबगान साकची के एक ही परिवार के चार सदस्य, बागुन नगर बारीडीह, आजादनगर मानगो के एक ही परिवार के चार सदस्य, डुमरिया के नौ लोग शामिल हैं जो बेंगलुरु से 29 जुलाई को जमशेदपुर आए हैं. इसके अलावा सिदगोड़ा, सीएस एरिया ईस्ट, दाईगुटू मानगो, गुरुनानक बस्ती साकची, सरजामदा, प्रोफेशनल्स फ्लैट कदमा, एग्रिको, ओल्ड काशीडीह, नर्स हास्टल जमशेदपुर, सुंदरनगर, बर्मामाइंस, बीरीडीह, टिनप्लेट, रहरागोड़ा, हाता, कलिकापुरष घाटशिला के दो, छायानगर भुइयांडीह, हिलव्यू कालोनी मानगो, डिमना रोड मानगो, बागबेड़ा रामनगर, पीडब्ल्यूडी कालोनी आदि के हैं.

Advertisement

मंगलवार को 35 कोरोना मरीज ठीक होकर घर लौटे

Advertisement

मंगलवार को कोरोना संक्रमित 35 मरीजों की अस्पताल से छुट्टी हुई और अब तक कुल 812 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं और एक्टिव केस की संख्या 1470 है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement