jamshedpur-corona-update-जमशेदपुर में 14 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, कदमा के कंटेन्मेंट ज़ोन में 9 पॉजिटिव मरीज मिलने से सनसनी

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर में कोरोना के नए मरीजो के मिलने का सिलसिला जारी है। जमशेदपुर में मंगलवार को कुल 14 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। कदमा के टाटा स्टील के कर्मचारियों की कॉलोनी प्रकृति विहार के कंटेनमेंट जोन से मंगलवार को नौ कोरोना पॉजिटिव पाए गए। ये सभी लोग एक संक्रमित मरीज के संपर्क में आए थे। इसके बाद इन सभी का संदेह होने पर कोरोना जांच के लिए नमूना लिया गया था। इसमें दो परिवार के तीन-तीन व तीन परिवार से एक-एक मरीज शामिल है। वहीं, एक डिमना रोड के शंकोसाई, एक मानगो, एक बारीडीह, एक पोटका व एक परसुडीह के रहने वाले हैं। इसमें तीन का दिल्ली व यूएसए का ट्रेवलस हिस्ट्री है। बाकी दूसरे मरीजों के संपर्क में आए थे। मानगो व शंकोसाई को कंटेनमेंट जोन बनाया जाएगा। कुल 14 मरीज मिले। पूर्वी सिंहभूम जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 395 पहुंच गई है।

Advertisement
Advertisement

एमजीएम में हुई 315 संदिग्धों की जांच

Advertisement

महात्मा गांधी मेमोरियल (एमजीएम) मेडिकल कॉलेज के वायरोलॉजी लैब में मंगलवार को कुल 315 संदिग्धों की जांच हुई। पूर्वी सिंहभूम जिले में आठ व सरायकेला में 21 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए। वहीं, टीएमएच के लैब में कुल छह कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई। इधर, जिले से कुल 360 संदिग्धों का नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया। अबतक 22627 संदिग्धों का नमूना लिया जा चुका है। इसमें 21145 का रिपोर्ट आ चुका है। बाकी की जांच प्रक्रिया में है।

Advertisement

चार मरीज हुए स्वस्थ

Advertisement

एमजीएम के कोविड वार्ड में भर्ती दो तथा टीएमएच में भर्ती दो संक्रमित व्यक्ति के संक्रमण मुक्त होने पर मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी दी गई। इसमें एक डुमरिया, दो मुसाबनी व एक सोनारी निवासी है। जिले से अबतक कुल 255 मरीज स्वस्थ हो चुके है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply