jamshedpur-corona-update-जमशेदपुर में काफी अर्से बाद ऐसा दिन आया, जिस दिन जमशेदपुर में कोरोना से एक भी मौत नही हुई, आदित्यपुर में हुई एक की मौत, 125 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, रिकवरी रेट जबरदस्त

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर के लिए रविवार का दिन काफी सुखद रहा. जमशेदपुर में कोरोना से रविवार को एक भी मौत नही हुई. काफी अर्से बाद एक ऐसा दिन आया जिस दिन कोरोना से किसी की मौत नही हुई. अगस्त से लेकर आज तक हर दिन कोरोना से लोगो की मौत होती रही थी लेकिन रविवार को एक भी मौत नही हुई. वैसे जमशेदपुर के टीएमएच में सरायकेला-खरसावां ज़िले के आदित्यपुर के 82 साल के एक व्यक्ति की मौत हो गई जो आदित्यपुर के रोड नंबर 15 के रहने वाले है. वैसे जमशेदपुर में रविवार को कोरोना के 125 नए मरीज मिले हैं और कुल मरीजों की संख्या 11817 पहुंच गई है. दूसरी ओर रविवार को 371 कोरोना मरीजों के ठीक होने के साथ ही 80 प्रतिशत रिकवरी रेट से जिले में अब तक 9350 मरीज ठीक हो चुके हैं और एक्टिव केस की संख्या 2125 है. जिला प्रशासन की ओर से जारी आंकड़े के अनुसार रविवार को एक भी कोरोना मरीज की मौत नहीं हुई है.
रविवार को जो नए मरीज मिले हैं उसमें सीएच एरिया के आसपास रहने वाले 13 लोग, डेजी आशियाना रेसीडेंसी, साकची के एक ही परिवार के दो लोग, साकची के एक नाम बुक स्टोर के दो स्टाफ, गोविंदपुर के एक ही परिवार के 6 लोग, मसाला लाईन साकची के 3, साकची के एक पेट्रोल पंप के 8 कर्मचारी, विज्या हेरिटेज के एक ही परिवार के तीन लोग, संजय मार्केट साकची के 3, न्यू रानीकुदर के एक ही परिवार के 3 लोग, कमानी सेंटर बिष्टुपुर के 7, तलवार बिल्डिंग बिष्टपुर का एक स्टाफ, टेल्को कालोनी के एक ही परिवार के दो लोग, डीसी आवास का एक स्टाफ, सीआईएसएफ बैरक यूसीआईएल तुरामडीह के चार जवान, बहरागोड़ा के तीन, साकची के एक बड़े होटल के तीन स्टाफ, हाता के तीन, रिफ्यूजी कालोनी साकची के एक ही परिवार के चार लोग शामिल हैं. इसके अलावा अन्य संक्रमितों में शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के लोग शामिल हैं.

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply