jamshedpur-corona-death-जमशेदपुर में कोरोना से दौड़ी मौत, सोमवार को एक साथ 4 मौतें, सोनारी, कदमा व मानगो की 3 महिलाओं की कोरोना से हुई मौत, बारीडीह के 1 पुरुष की मौत, जमशेदपुर में 11 मौत अब तक, टीएमएच में अब तक 14 की हुई मौत

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर में कोरोना पोजिटिव से होने वाली मौत का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. हालात बदतर हो रहे है. जमशेदपुर में सोमवार को दोपहर एक बजे तक चार कोरोना पोजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है. चारों मौत टीएमएच में इलाज के दौरान ही हुई है. इस तरह कोरोना से मौत के दौड़ने का सिलसिला काफी तेज हो चुका है. लोग सतर्क नहीं रहे तो फिर हालात बदतर होते जायेंगे. लगातार लोगों की जानें जा रही है. इस तरह जमशेदपुर में कुल मरने वालों की संख्या 11 हो गयी है जबकि टीएमएच में 14 लोगों की मौत इससे पहले हो चुकी है. इस तरह मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. जमशेदपुर में 11 मौत हो चुकी है जबकि पश्चिम सिंहभूम जिले में दो लोगों की मौत पहले हो चुकी थी जबकि एक मौत जामाडोबा (धनबाद) के व्यक्ति की मौत टीएमएच में हुई थी. इसमें से जमशेदपुर के सोनारी में 3 की मौत हो चुकी है जबकि कदमा में 2 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा जमशेदपुर के लगभग सभी इलाके में मौत का सिलसिला शुरू हो गया है.

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर में सोमवार (20 जुलाई 2020) को हुई 4 मौत की विस्तृत जानकारी :

Advertisement
  1. कदमा की रहने वाली 83 वर्षीय महिला की टीएमएच में इलाज के दौरान मौत हो गयी थी. 19 जुलाई (रविवार) को उनको सांस लेने में दिक्कत होने के बाद भरती कराया गया था, जिसकी इलाज के दौरान सोमवार की सुबह तीन बजे मौत हो गयी. कोरोना टेस्ट में उक्त महिला पोजिटिव थी.
  2. बारीडीह के रहने वाले 80 साल के एक पुरुष की मौत हुई. उक्त व्यकति को 18 जुलाई (शनिवार) को सांस लेने में दिक्कत होने के बाद भरती कराया गया था, जहां उसका इलाज के दौरान मौत हो गयी. वह जांच में कोरोना पोजिटिव पहले ही पाया जा चुका था.
  3. सोनारी की रहने वाली महिला को 18 जुलाई को इलाज के लिए भरती कराया गया था. उक्त महिला की उम्र 51 साल थी. उक्त महिला को भी इलाज के लिए भरती कराया गया था, जिसके बाद सांस की दिक्कत थी और उसका इलाज के दौरान मौत हो गयी.
  4. मानगो आजादनगर की रहने वाली 60 वर्षीय महिला है, जिसको 16 जुलाई को टीएमएच में भरती कराया गया था, जहां उसका इलाज के दौरान मौत हो गयी.
    जमशेदपुर और टीएमएच में अब तक हुई मौत :
    4 जुलाई 2020-एक साथ दो लोगों की इस दिन मौत हुई थी, जिसमें जमशेदपुर के साकची बाराद्वारी की रहने वाली 88 वर्षीय महिला और जमशेदपुर के सोनारी खुंटाडीह के रहने वाले 71 वर्षीय पुरुष शामिल है. दोनों की टीएमएच में ही इलाज के दौरान मौत हुई है. ये दोनों मरने वालें किसी न किसी गंभीर बीमारी से ग्रसित थे.
    12 जुलाई 2020-जमशेदपुर के सोनारी परदेशी पाड़ा के रहने वाले 55 वर्षीय पुरुष की मौत हुई थी. इनकी मौत भी टीएमएच में हुई थी.
    14 जुलाई 2020-जमशेदपुर के कदमा भाटिया बस्ती की रहने वाली 50 वर्षीय महिला की मौत हुई है. टीएमएच में ही मौत हुई है. टीएमएच में जामाडोबा (धनबाद) के एक व्यक्ति की मौत टीएमएच में हो गयी थी.
    15 जुलाई 2020-जमशेदपुर के बारीडीह निवासी 45 साल की एक महिला की मौत हुई थी. वह भी टीएमएच में इलाज के दौरान मौत हुई है.
    16 जुलाई 2020-पश्चिम सिंहभूम जिले की चाईबासा की 83 साल की एक महिला की मौत हुई है जबकि दूसरा व्यकि 45 साल का है, जो बिरसानगर का रहने वाला है शिक्षक था.
    17 जुलाई 2020-जमशेदपुर के गोलमुरी के रहने वाले मुसलिम युवक की मौत हुई, जिसकी उम्र 58 साल है.
    20 जुलाई 2020-जमशेदपुर में बारीडीह के एक पुरुष के अलावा कदमा, सोनारी और मानगो आजादनगर की रहने वाली महिला की मौत एक साथ हुई है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply