jamshedpur-tmh-corona-death-जमशेदपुर में सिर्फ एक की मौत, जुगसलाई के एक व्यक्ति की अस्पताल लाते ही मौत, पहले रिपोर्ट नेगेटिव आयी, फिर कोरोना पोजिटिव आने पर फाटक से लौटाया गया शव, हड़कंप मचा

Advertisement
Advertisement
टीएमएच में चल रहा हंगामा.

जमशेदपुर : जमशेदपुर में कोरोना से मौत के आंकड़े में थोड़ी कमी आयी है. बुधवार को कोरोना से सिर्फ एक व्यक्ति की मौत हुई है. बागबेड़ा रानीडीह के रहने वाले 62 वर्षीय एक पुरुष को इलाज के लिए 22 सितंबर को टीएमएच में भरती कराया गया था. वे कोरोना पोजिटिव थे. उनका इलाज के दौरान 23 सितंबर को मौत हो गयी. दूसरी ओर, जुगसलाई के एक पुरुष को तबीयत बिगड़ने के बाद टीएमएच बुधवार की सुबह ले जाया गया था, जहां करीब छह घंटे के भीतर ही उनकी मौत हो गयी थी. रैपिड एंटीजेन टेस्ट में उक्त व्यक्ति का टेस्ट जब किया गया था, तब नेगेटिव था. शव के नेगेटिव पाये जाने के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया था.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

परिवार के लोग शव को लेकर जुगसलाई रेलवे फाटक तक आ गये थे कि अचानक से फोन आया कि शव कोरोना पोजिटिव है, जिसके बाद हड़कंप मच गया. सभी लोगों से शव वापस मंगाया गया, जिसके बाद कोरोना के प्रोटोकॉल के तहत उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा. पहले जो टेस्ट हुई थी, वह एंटीजेन टेस्ट थी, जो नेगेटिव पाया गया था जबकि बाद में जो रिपोर्ट आयी, वह आरटीपीसीआर टेस्ट था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पोजिटिव पायी गयी.

Advertisement

टीएमएच प्रबंधन ने अधिकारिक तौर पर कहा है कि यह मामला सुलझा लिया गया है. किसी भी शव को रिपोर्ट के कारण नहीं रोका जाता है. जैसे ही रिपोर्ट पोजिटिव आयी, तब तक शव टीएमएच गेट पर पहुंची थी, जिसके बाद इसकी जानकारी प्रशासन को दी गयी, इसके बाद सारी प्रक्रिया पूर्ण की गयी.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply