jharkhand-corona-impact-झामुमो विधायक सुखराम उरांव ने खुद कराया कोरोना टेस्ट, झामुमो विधायक व पूर्व मंत्री मथुरा महतो की हालत में सुधार

Advertisement
Advertisement

चक्रधरपुर/जमशेदपुर : पश्चिम सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर के विधायक सुखराम उरांव समेत उनके 9 अंगरक्षकों और उनकी पार्टी के दो कार्यकर्ताओं का कोरोना टेस्ट कराया गया है. कुल 12 लोगों के कोरोना जांच के लिए सोमवार को सैंपल लिया गया. सैंपल लेने के लिए सोमवार को मेडिकल टीम विधायक सुखराम उरांव के आवास आई थी, जहां से सभी लोगों का सैंपल लिया गया. विधायक सुखराम उरांव इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि आम जनता के बीच लगातार मिलना जुलना और आम जनता का काम और बेहतर ढंग से आगे भी बेहिचक चलता रहे, इसी ख्याल से कोरोना जांच कराई गई है. जांच रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है.

Advertisement
Advertisement

झामुमो विधायक सह पूर्व मंत्री मथुरा महतो की हालत में सुधार
झामुमो के टूंडी से विधायक और पूर्व मंत्री मथुरा महतो का इलाज टीएमएच में चल रहा है. वे कोरोना पोजिटिव हुए थे, जिसके बाद उनका दोबारा कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें वे नेगेटिव आ चुके है. अगर फिर से कोरोना टेस्ट हुआ और फिर से वे कोरोना टेस्ट नेगेटिव आता है तो उनको अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है. वैसे टीएमएच ने जानकारी दी है कि कोरोना पोजिटिव पूर्व मंत्री मथुरा प्रसाद महतो की हालत में सुधार हुआ है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply