jharkhand-corona-report-भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी कोरोना पोजिटिव, दिल्ली से रांची तक के कई बड़े नेताओं में संक्रमण फैलने का खतरा, jamshedpur-जमशेदपुर में 38 साल के एक युवक समेत दो की कोरोना से मौत, जोड़ा की एक महिला की टीएमएच में कोरोना से मौत

Advertisement
Advertisement
बाबूलाल मरांडी के सचिव का पोस्ट.

रांची/जमशेदपुर : झारखंड में कोरोना का संक्रमण का स्तर काफी ज्यादा होता नजर आ रहा है. इस बीच भाजपा के कद्दावर नेता बाबूलाल मरांडी भी कोरोना पोजिटिव पाये गये है. कोरोना पोजिटिव पाये जाने के साथ ही हड़कंप मच गया है. दिल्ली से लेकर रांची तक के कई बड़े नेताओं में कोरोना का संक्रमण फैलने का खतरा उत्पन्न हो गया है. पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के कोरोना पोजिटिव पाये जाने की जानकारी सबसे पहले उनके निजी सचिव राजेंद्र तिवारी ने ट्विटर पर दी. उनके निजी सचिव भी कोरोना पोजिटिव पाये गये है. इसके बाद उनको होम आइसोलेशन कर दिया गया है. बताया जाता है कि कोरोना पोजिटिव होने के कारण रांची और दिल्ली में भी हड़कंप है. बाबूलाल मरांडी नयी दिल्ली में भाजपा के झारखंड प्रभारी ओम माथुर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश समेत तमाम नेताओं से मुलाकात की थी. इसके अलावा रांची में वे कई लोगों से भी मिले थे. शुक्रवार की सुबह में वे पंडित दीनदयाल जयंती के मौके आयोजित कार्यक्रम में कई नेताओं और कार्यकर्ताओं से भी मिले थे. इसके बाद हड़कंप मच चुका है. इस बीच मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है.

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर के टीएमएच में दो लोगों की मौत, तीसरा जोड़ा का
जमशेदपुर के टीएमएच तीन लोगों की मौत कोरोना के कारण हो गयी. मरने वालों में परसुडीह के करणडीह के रहने वाले 64 वर्षीय एक पुरुष है, जिनको पहले से कई बीमारियां थी. 22 सितंबर को उनको टीएमएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान 24 सितंबर को उनकी मौत हो गयी. इसके अलावा परसुडीह के स्कूल रोड निवासी 38 साल के एक युवक की कोरोना के कारण मौत हो गयी. उनको किसी तरह की कोई बीमारी नहीं थी. 22 सितंबर को उनको टीएमएच में लाया गया था, लेकिन उनकी 24 सितंबर को मौत हो गयी. दूसरी ओर, ओड़िशा के जोड़ा निवासी 57 वर्षीय महिला को 20 सितंबर को टीएमएच में खराब हालत होने के बाद भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. उनको कई सारी पुरानी बीमारियां भी थी.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply