saraikela-kharsawan-allert-सरायकेला-खरसावां में कोरोना से अब तक दो मौत, 24 घंटे में दो दर्जन से ज्यादा संक्रमित, डीसी, एसपी समेत तमाम लोग कंटेनमेंट जोन का दौरा करने पहुंचे

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : झारखंड में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. सरायकेला-खऱसावां जिले में दो की मौत हो चुकी है. सरायकेला-खरसावां के एक मरीज की मौत मंगलवार की दोपहर हो गयी जबकि आदित्यपुर में एक 10 माह के बच्चे की मौत हो गयी थी. इस तरह सरायकेला-खरसावां में दो मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. पिछले 24 घंटो के भीतर दो दर्जन संक्रमित पाए जाने के बाद सरायकेला-खरसावां जिले के उपायुक्त ने मामले पर गंभीरता दिखाते हुए सरायकेला शहरी इलाके में तीन कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए सख्ती बरतने ना निर्देश दिया है. जहां उपायुक्त के निर्देश के बाद सरायकेला जिला मुख्यालय के गैरेज चौक, पारलपोसी औऱ हेंसाउड़ी को कंटेंमेंट जोन घोषित कर दिया गया है.

Advertisement
Advertisement

जहां तत्काल प्रभाव से लोगों के घरों से बाहर निकलने पर पाबंदी लगादी गयी है. इससे पूर्व जिले के उपायुक्त ए दोड्डे, सरायकेला बीडीओ, एसडीपीओ, और थाना प्रभारी के साथ मिलकर तीनों स्थलों का निरीक्षण करने के बाद इलाके में बैरिकेटिंग करने का निर्देश दिया है. वहीं सरायकेला नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी को कंटेंमेंट जोन के लोगों को जरूरत के सभी सामान मुहैया कराने का आदेश दिया है. इस दौरान कटेंनमेंट जोन में प्रवेश करने से पहले पीपीई किट पहनना अनिवार्य रहेगा. गौरतलब है कि जिले में लगातार कोरोना के मरीजों का आंकड़ा बढ़ने के बाद जिले के उपायुक्त ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply