क्राइमजादूगोड़ा में मिले शव की हुई पहचान, दोस्तों ने ही फिरौती के...
spot_img

जादूगोड़ा में मिले शव की हुई पहचान, दोस्तों ने ही फिरौती के लिए पत्थर से कूच कर दी हत्या, परिजनों ने क्या कहा देखें वीडियो

राशिफल

जमशेदपुर : जादूगोड़ो थाना अंतर्गत शनिवार को मिले शव की पहचान परसुडीह गदड़ा निवासी पंकज कुमार राय (18) के रूप में की गई है. पुलिस ने इस मामले में हत्यारे दोस्तों की भी पहचान कर ली है, पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है. सभी ने गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस ने मौके से हत्या में इस्तेमाल पत्थर और दोस्तों के पास से पंकज का मोबाइल भी बरामद कर लिया है. पंकज के पिता असम राईफल्स में कार्यरत हैं, वह अभी असम के मणिपुर में सेवा दे रहे है. वह सोमवार को शहर पहुंचेंगे. रविवार को शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम हाउस के शीतगृह में रखा गया है.


दोस्तों ने किडनैप कर पांच लाख की फिरौती मांगी, कर रहे थे घर की रेकी
पंकज के भाई चंदन ने बताया कि पंकज दो भाई और दो बहनों में सबसे छोटा था, उसने स्कूल की पढ़ाई पटना में नानी के घर रहकर की थी. घाटशिला आईटीआई में वह फिटर की पढ़ाई कर रहा था. शुक्रवार को सुबह 11 बजे उसने घर से बाल कटाने के लिए सौ रुपये लिए और बारीगोड़ा में एक सैलून से बाल कटाया. शाम चार बजे घर पर बहन के मोबाइल पर पंकज के ही नंबर से फोन आया, फोन करने वाले ने कहा की पंकज को उसने किडनैप कर लिया है, और पांच लाख रुपये की मांग करने लगे. शक होने पर घरवालों ने पंकज से बात कराने को कहा तो किडनैपरों ने विडियो कॉल कर पंकज को दिखाया. पंकज बेहोशी की हालत में उल्टा लेटा हुआ था, उसके हाथ पैर बंधे हुए थे. उन्होने बाद में फोन कर रुपये लाने की जगह बताने की बात कही और फोन काट दिया. इस बीच घरवालों ने परसुडीह थाना में लिखित शिकायत करने पहुंचे. उन्हे पल पल की खबर मिल रही थी. थाना जाने की बात भी उन्हे पता था. रात 8 बजे उन्होने फिर से फोन किया और कहा कि पुलिस को खबर करने के लिए मना किया था तो फिर पुलिस को खबर क्यों किया. फिर रात को 11 बजे फोन कर जोजोबेड़ा साउथ गेट के पास पैसे लाने को कहा. जब रुपये देने वहां पहुंचे तो वहां कोई नहीं था. इस दौरान वे लोग बस बात करने के लिए ही पंकज का फोन चालू कर रहे थे. पुलिस फोन का लोकेशन ट्रेस कर रही थी. फोन का लोकेशन पंकज के घर के आस-पास ही मिल रहा था. इसके बाद पंकज को फोन बंद ही हो गया. शनिवार को पुलिस ने पंकज को शव बरामद किया.
पुलिस ने 12 दोस्तों को पकड़ा
मामले में परसुडीह पुलिस को तत्परता दिखी, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही मामलें को सुलझा दिया है. पुलिस ने हत्या के मामले में पंकज के 12 दोस्तो को हिरासत में लेकर पुछताछ की और पुरा मामला पुलिस के सामने आ गया, फिलहाल पुलिस ने किसी के नाम का खुलासा नहीं किया है.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading