adityapur-big-incident-आदित्यपुर में बड़ी घटना, खरकई नदी में तीन युवक बहे, दो किसी तरह बचे, तीसरा बह गया, तलाशी के लिए उतरे गोताखोर-video

Advertisement
Advertisement

सरायकेला : सरायकेला- खरसावां जिले के आरआईटी थाना अंतर्गत बन्तानगर सी जोन प्लैटिना सिटी के समीप खरकई नदी में शुक्रवार को एकबार फिर से तीन युवक बह गए. वैसे दो युवक किसी तरह से बच निकले, लेकिन तीसरा पानी के तेज बहाव में बह गया. जिसकी तलाश की जा रही है. बताया जाता है कि रिक्शा कॉलोनी के तीन युवक प्रद्युम्न, आदित्य और बादल नदी में नहाने के लिए गए थे, इसी बीच आदित्य का चप्पल नदी में बहने लगा, चप्पल निकालने जैसे ही आदित्य नदी में घुसा कि वह पानी के तेज बहाव में बहने लगा. दोनों दोस्तों ने बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन तबतक आदित्य गहरे पानी में डूब चुका था.

Advertisement
Advertisement

उधर घटना की सूचना मिलते ही आर आईटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन गोताखोरों के अभाव में समय पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू नहीं किया जा सका. वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है उधर स्थानीय गोताखोरों ने हिम्मत जुटाकर युवक को ढूंढने का काम शुरू कर दिया है, लेकिन अब तक युवक का अता पता नहीं चल सका है. आपको बता दें कि 3 माह पूर्व भी इसी जगह पर आधा दर्जन से अधिक लोगों की डूबने से मौत हो चुकी है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply