Adityapur-Big-Theft : आदित्यपुर थाना के सामने पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के स्क्रैप गोदाम से लाखों की चोरी, विभाग मे हड़कंप

राशिफल

आदित्यपुर : सरायकेला जिला के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में चोरी की बढ़ती घटनाएं पुलिस के लिए सिरदर्द बनती जा रही है. चोरों के हौसले इस कदर बुलंद है, कि चोरों ने अब थाना से सटे इलाकों में अपनी धमक दिखाना शुरू कर दिया है. ताजा मामला थाना गेट के विपरीत दिशा में स्थित पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के स्क्रैप गोदाम की है. जहां से चोरों ने लाखों का माल टपा दिया है. इसकी सूचना मिलते ही विभाग में हड़कंप मच गया. आनन- फानन में विभागीय अधिकारियों ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज करा दी है. चोर कौन है इसका पता लगाने में पुलिस जुट गई है. हालांकि इसके पीछे नशेड़ी गैंग का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है. (नीचे भी पढ़ें)

बता दे कि कॉलोनी में बाहरी नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है. इसकी शिकायत कई बार पुलिस से की गई है. पुलिस ने भी कई बार यहां दबिश दी है, मगर इस बार नशेड़ियों ने विभाग को ही निशाना बना लिया है. जो निश्चित तौर पर पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती कही जा सकती है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. थाना प्रभारी राजन कुमार ने बताया कि मामला संदिग्ध है. कार्यालय सह आवासीय परिसर में बाहरी लोग चोरी की घटना को कैसे अंजाम दे सकता है. उन्होंने कहा बगैर अंदर के मिलीभगत से ऐसा संभव नहीं हो सकता है. फिलहाल जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

Must Read

Related Articles