spot_img

adityapur-crime-uncontrol-आदित्यपुर थानेदार साहब, छुटभैया अपराधियों को संभालिये नहीं तो अपराध नहीं संभलेगा, देखिये-आपके थाना क्षेत्र में क्या-क्या हो रहा है

राशिफल

आदित्यपुर : सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों के हौंसले यूं ही बुलंद नहीं है. दरअसल छोटी-छोटी गलतियों को नजरअंदाज करने का नतीजा है कि अपराधी बेलगाम हो रहे हैं. हालिया घटनाओं पर यदि गौर करें तो हत्याकांड और गैंगवार की आड़ में छोटी-छोटी घटनाओं को या तो नजरअंदाज किया जा रहा है, या गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है. पिछले दिनों एस टाईप चौक पर दामरो फर्नीचर के समीप हुए लूटपाट का पुलिस अबतक सुराग नहीं ढूंढ सकी है. इसके अलावा छोटी- छोटी घटनाओं को नजरअंदाज किया जा रहा है. ताजा मामला शुक्रवार शाम पांच बजे के आसपास का है. जहां वार्ड 16 स्थित प्रभात पार्क के समीप निर्मित सीवरेज ट्रीटमेंट के समीप मनचलों ने एक कुल्फी वाले की बुरी तरह से पिटाई कर डाली और पैसे भी छीन लिए. (नीचे देखिये पूरी खबर)

वह भी तब जब बुलेट सवार तीनों मनचले कीचड़ में फंस गए थे, कुल्फी वाले की मदद से बुलेट को कीचड़ से निकाला फिर मनचलों ने कुल्फी वाले की पिटाई के बाद पैसे छीन लिए. बीच-बचाव करने पहुंचे बबलू रजक नमक धोबी और एमआईजी निवासी महेश राम से भी उलझ पड़े और जान से मारने की धमकी देते हुए आराम से चलते बने. हालांकि इसकी जानकारी स्थानीय पार्षद नीतू शर्मा को मिलते ही मौके पर पहुंची और उन्होंने मनचलों को ललकारा. जिस पर युवक पार्षद के साथ भी बदसलूकी करते हुए मौके से फरार हो गए. हालांकि इस दौरान पार्षद ने तीनों युवकों का वीडियो बना लिया और पुलिस को सूचना दे दी. (नीचे देखिये पूरी खबर)

कुल्फी वाले के अनुसार वह कदमा थाना अंतर्गत शास्त्री नगर ब्लॉक नंबर 3 का रहने वाला है. उसने बताया कि बेवजह युवकों ने उसकी पिटाई कर डाली और जान से मारने की धमकी दी. पार्षद नीतू शर्मा ने बताया कि प्रभात पार्क नशेड़ियों का अड्डा बन चुका है. कई बार स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना भी दी गई है बावजूद इसके नशेड़ी यहां अड्डे बाजी करना नहीं छोड़ रहे. जिसका नतीजा आए दिन महिलाओं से छिनतई और राहजनी आम हो चली है. अब तो गरीब खेले और रेहडी वालों के साथ भी मारपीट और छिनतई की घटनाएं होने लगी है. जल्द ही इन पर नकेल नहीं कसा गया तो आने वाले दिनों में मामला और भी गंभीर हो सकता है. वैसे मौके पर पहुंची पेट्रोलिंग पुलिस ने पार्षद को भरोसा दिलाया, कि तीनों युवकों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. अब सवाल यह उठता है कि आखिर शिकायत कौन करेगा ! गरीब कुल्फी वाला या गरीब धोबी. ऐसे में आप समझ सकते हैं कि मनचलों का क्या होगा.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!