spot_img

adityapur-murder-case-आदित्यपुर में पूर्व विधायक मलखान सिंह के साले की हत्यारों की तलाश में पुलिस, अपराधी रोहित मिश्रा का नाम सामने आया, शोक जताने वालों का मलखान सिंह के घर पर लगा तांता, शव लेकर गये समस्तीपुर, आदित्यपुर चार माह में हो चुकी है 10 लोगों की हत्याएं, देखिये हत्याओं की सूची, जानिये क्या कहा सांसद गीता कोड़ा ने

राशिफल

जमशेदपुर : सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के साले कंहैया सिंह की हुई हत्या के मामले में आदित्यपुर पुलिस लगातार काम कर रही है. इस कड़ी में आदित्यपुर पुलिस लगातार काम कर रही है. पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए स्केच जारी कर रही है, जो एक सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर जारी किया जा रहा है, जिसमें वे लोग भागते दिखे है. वहीं, आदित्यपुर से मिले सुराग के आधार पर यह स्केच जारी किया जा रहा है. इस मामले में पुलिस लगातार कदम उठा रही है. पुलिस को अब तक मिले सुराग के मुताबिक, इस कांड में सुभाष प्रमाणिक गैंग का शूटर रोहित मिश्रा और उसके दो साथियों का हाथ है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. रोहित मिश्रा की तलाश आदित्यपुर की पुलिस काफी दिनों से कर रही है. रोहित मिश्रा पिछले दिनों हुए आकाश गोप हत्याकांड और कार्तिक गोप हत्याकांड में शामिल था, जो फरार था. बताया जाता है कि पुलिस कंहैया सिंह के बिजनेस प्रतिद्वंदिता को भी खंगाल रही है. यह पता चला है कि कंहैया सिंह के पार्टनर सुभाष यादव के साथ मृतक का विवाद हो गया था. यह भी जानकारी मिली है कि बीएमडब्ल्यू कंनपी में टेंडर और काम लेने को लेकर ही यह विवाद हुआ था. उसको लेकर भी पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस ने उसके बॉडीगार्ड मृत्युंजय को छोड़ दिया है क्योंकि पुलिस उससे सघन पूछताछ कर रही थी. पुलिस उस इलाके में घटना के वक्त सक्रिय सारे मोबाइल को खंगाल रही है. चारों दिशा में पुलिस की टीम लगी हुई है. (नीचे देखे पूरी खबर)

शोक जतानेवालों का लगा जमावड़ा, समस्तीपुर भेजा गया शव
इधर, पोस्टमार्टम के बाद कन्हैया सिंह के शव को पहले आदित्यपुर स्थित पूर्व विधायक के आवास लाया गया. इस दौरान उनके आवास के समक्ष शोक जतानेवालों का देर तक जमावड़ा लगा रहा. इसमें सांसद गीता कोड़ा, पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा, भाजपा नेता कुलवंत सिंह बंटी, कांग्रेस नेता छोट राय किस्कु , रविन्द्र झा , जगदीश नारायण चौबे, अजय सिंह, चन्दन सिंह , समरेन्द्र तिवारी , रामा शंकर पांडे , हिमांशु झा , सुरेश धारी , गंभीर सिंह , सीताराम चौधरी , अम्बुज कुमार , विजय ठाकुर , राइस रिजवी छब्बन , मोतीलाल गौड़ , चरण पाल सिंह, क्षत्रिय संघ के अध्यक्ष शंभू नाथ सिंह के अलावा अन्य जाने-माने लोग शामिल थे. सबों ने पूर्व विधायक के परिवार के सदस्यों के साथ कन्हैया सिंह के पार्थिव शरीर पर फूल-माला चढ़ाया. उसके बाद शव को एंबुलेंस में कन्हैया सिंह के पैतृक निवास स्थान समस्तीपुर के लिए भेजा गया. साथ में अन्य वाहन से उनके परिजन भी घर के लिए रवाना हुए. (नीचे देखे पूरी खबर)

पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा का बयान-वीडियो-video.

अपराधियों का चारागाह और ड्रग का हब बन चुका आदित्यपुर : मधु कोड़ा , गीता कोड़ा
आदित्यपुर क्षेत्र में लगातार हत्याएं हो रही है. साथ ही यह क्षेत्र पूरी तरह से ड्रग का हब बन चुका है. यह दर्शाता है कि क्षेत्र में विधि-व्यवस्था का क्या आलम है. उक्त बातें सिंहभूम की सांसद सह प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष गीता कोड़ा व राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के साले कन्हैया सिंह की हत्या की वारदात पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही. इस दौरान उन्होंने विधि-व्यवस्था के मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरा.उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और स्थानीय विधायक सह मंत्री चंपई सोरेन से तत्काल आदित्यपुर को अपराध और नशे से मुक्त करने की दिशा में कारगर कदम उठाने की मांग की. वे ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह के आवास पर गुरुवार को पहुंचे थे. उनके साथ पश्चिम सिंहभूम जिला बीस सूत्री सदस्य त्रिशानु राय व प्रवक्ता जितेन्द्र नाथ ओझा भी उपस्थित थे.
4 माह में हुई है 10 हत्याएं
आदित्यपुर थाना क्षेत्र में ही सिर्फ चार माह में 10 हत्याएं हो चुकी है. हालात यह है कि हर कोई सहमा हुआ है. सारे लोग डरे सहमे है. लोग चिंतित है.
कब- कब हुई हत्याएं
22 फरवरी: बड़ा गम्हरिया में स्क्रैप कारोबारी संजय कुमार उर्फ चम्टू की हत्या.
24 मार्च: ट्रीचर ट्रेनिंग मोड़ स्थित औद्योगिक क्षेत्र में ट्रांसपोर्टर सह स्क्रैप कारोबारी देवव्रत गोस्वामी उर्फ देबू दास की गोली मारकर हत्या.
27 अप्रैल: बंतानगर में संजय कुमार महतो की गोली मारकर
2 मई: सतबहनी में बिल्डिंग मेटरियल सप्लयार कार्तिक गोप की हत्या
24 मई: मुस्लिम बस्ती के निकट जमालपुर के राजकुमार कालिंदी की गोली मारकर हत्या.
29 मई : ईच्छापुर में रंजन गोप की मारपीट कर व गला दबाकर हत्या.
7 जूनः सतबहनी दुर्गा पूजा मैदान में आशीष गोराई, सुधीर चटर्जी और राजीव उर्फ राजू गोराई की हत्या.
12 जून माझी टोला शिरीष भट्ठा खरकई नदी के तट पर आकाश गोप की हत्या
29 जून: हरिओम नगर रोड नंबर पांच में कन्हैया सिंह की हत्या

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!