adityapur-police-station-hungama-आदित्यपुर पुलिस के खिलाफ फूटा बस्तीवासियों का गुस्सा, दर्ज शिकायत को लेकर बैठ गई है पुलिस, हंगामा-video

राशिफल

आदित्यपुर : सरायकेला- खरसावां जिले का आदित्यपुर थाना इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. ताजा मामला हरिओम नगर रिक्शा कॉलोनी का है. जहां की दर्जनों महिला एवं पुरुष गुरुवार देर रात थाने का घेराव करने पहुंच गए. महिलाओं का आरोप है कि बस्ती में एक युवक है जिसका नाम गोकुल बाग है, वह बस्ती की बहू- बेटियों को बहला-फुसलाकर भगा ले जाता है, कुछ दिन उसके साथ रंगरेलियां मानकर वापस दूसरे शिकार में यहां वापस आ जाता है. जिसमें गोकुल की बहन शशि और उसका बहनोई भी साथ देता है. (नीचे देखे पूरी खबर)

बस्तीवासियों ने बताया कि गोकुल अब तक आधा दर्जन महिलाओं को यहां से भगा चुका है. कुछ दिन अपने साथ रखने के बाद फिर नए शिकार की तलाश में पहुंच जाता है. पिछले 15 दिनों से एक महिला अपनी बहू को उसके चंगुल से छुड़ाने की गुहार लेकर थाने का चक्कर काट रही है मगर थाना द्वारा उन्हें यह कहकर भगा दिया जाता है, कि जब मर जाएगी तब शिकायत दर्ज करेंगे.
जिसके बाद बस्ती वासियों का आक्रोश फूट पड़ा और बस्तीवासी थाने के गेट पर धरने पर बैठ गए. हालांकि थाना प्रभारी के नहीं होने के कारण बस्ती वासी देर रात वापस लौट गए. वैसे बस्ती वासियों ने शुक्रवार को पुनः थाने का घेराव करने की चेतावनी दी है. बस्ती वासियों ने बताया कि युवक ने बस्ती में आतंक मचा रखा है. किसी की भी बहू- बेटियों को वह आसानी से अपना शिकार बना रहा है. पुलिस का रवैया अबतक नकारात्मक रहा है. हर जगह फरियाद लगा कर थक चुके हैं.

Must Read

Related Articles