spot_img

Adityapur-robbery : कल्पनापुरी मुहल्ले के पहाड़ी टोला में भीषण डकैती, नकाबपोश डकैतों ने गृहस्वामी को पीट-पीट कर किया अधमरा, इलाजरत

राशिफल

जमशेदपुर : सरायकेला जिले के आदित्यपुर थाना अंतर्गत कल्पनापुरी मुहल्ले के पहाड़ी टोला में बीती रात महेश कुमार ठाकुर के घर पर सात नकाबपोश अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है. घटना में गृहस्वामी महेश ठाकुर को विरोध करने पर डकैतों ने पीट- पीटकर अधमरा कर दिया है. जिनका इलाज टीएमएच में चल रहा है. घटना सुबह 3 बजे की है, पुलिस को करीब 3:20 में फोन पर सूचना मिली लेकिन पुलिस करीब साढ़े 5 बजे मौके पर पहुंची. घटना के संबंध में महेश ठाकुर की पत्नी कोमल ठाकुर ने बताया, कि 7 नकाबपोश लोग घुसे थे, वे किचन के रास्ते घुसे और सीधे पति के कमरे में घुसे. जहां विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी. उन्होंने कहा कि डकैतों ने लूटपाट कम और मेरे पति को ज्यादा पीटा है, मानो कोई पूर्व की दुश्मनी हो. घर से क्या लूटपाट हुआ यह उनके पति ही बता सकते हैं, जो अभी फिलहाल टीएमएच में इलाजरत हैं. (नीचे भी पढ़ें)

मौके पर पहुंची स्थानीय पार्षद जूली महतो ने बताया, कि इस मुहल्ले में छिनतई, राहजनी, चोरी आमबात है, अब डकैती भी होने लगी है. विश्वकर्मा पूजा के दिन संतोष सिंह नामक व्यक्ति के घर से भी चोरों ने चोरी की है. वहीं एक माह पूर्व एक महिला से 2 युवकों ने चेन की छिनतई कर ली थी. इस प्रकार की घटना कल्पनापुरी मुहल्ले में आम बात हो गई है. बाद में घटनास्थल पर जाकर थाना प्रभारी राजेन्द्र प्रसाद महतो और एएसआई एसएस लकड़ा ने जायजा लिया और पीड़ित परिवार से पूछताछ की है और डकैतों की टोह में लग गई है. पार्षद जूली ने बताया कि इस मुहल्ले में एक आंगनबाड़ी केंद्र का भवन बेकार पड़ा है, यहां के लोग ऐसी घटना की रोकथाम के लिए उसमें पुलिस पिकेट की मांग कर रहे हैं, लेकिन उस पर पुलिस प्रशासन ध्यान नहीं दे रही है. आज की घटना के बाद से मुहल्ले के लोगों में आक्रोश है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!