Jamshedour-Crime-Diary : 1. चाकुलिया में खुले स्थान से पंपसेट की चोरी, 2. चाकुलिया में स्कूल का ताला तोड़ कंप्यूटर ले उड़े चोर, 3. बर्मामाइंस में मोबाइल टावर का पावर केबल काट चोरी

राशिफल

जमशेदपुर : चाकुलिया थाना अंतर्गत सतकनिया निवासी प्रहलाद महतो के घर से पंपसेट की चोरी कर ली गई. इस मामले को लेकर प्रहलाद ने चाकुलिया थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

चाकुलिया में स्कूल का ताला तोड़ कर कंप्यूटर ले उड़े चोर
चाकुलिया थाना अंतर्गत बेन्द स्थित उत्क्रमित उच्च विद्यालय का ताला तोड़ कंप्यूटर की चोरी कर ली गई. घटना 6 सितंबर की है. इस मामले में दादी राम सोरेन के बयान पर चाकुलिया थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. शिकायत के अनुसार स्कूल का ताला तोड़ 5 कंप्यूटर की चोरी की गई है. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

बर्मामाइंस में मोबाइल टावर का पावर केबुल चोरी
बर्मामाइंस थाना अंतर्गत चुना भट्टा के पास स्थित एक मोबाइल टावर का पावर केबल काट चोरों ने चोरी कर ली. घटना 5 सितंबर की है. इस मामले में मोबाइल कंपनी के टेक्नीशियन रवि कुमार राजभर के बयान पर दो अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. शिकायत के अनुसार टावर का पावर केबल और फाइबर केबल काट कर राउटर और केबल की चोरी कर ली गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

कदमा में नारियल चोरी कर रहे युवक को लोगों ने पकड़ा, पुलिस ने भेजा जेल
जमशेदपुर के कदमा थाना अंतर्गत डीबीएमस स्कूल के बाहर नारियल बेचने वालों से नारियल की चोरी करने वाले कदमा शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर चार निवासी सुशील नाग को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. इधर लोगों ने उसकी पिटाई करने के बाद कदमा पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. जानकारी देते हुए कदमा थाना प्रभारी मनोज ठाकुर ने बताया कि डीबीएमएस स्कूल के पास धनंजय कुमार नारियल की दुकान लगाते है. मंगलवार सुबह सुशील नाग वहां पहुंचा और नारियल की चोरी करने लगा. चोरी करते हुए घनश्याम ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. सुशील को जेल भेज दिया गया है.

Must Read

Related Articles