jamshedpur-accident-कदमा में टाटा स्टील का जर्जर क्वार्टर गिरा, फुटबॉल खेल रहे एक बच्चे की मौत, परिजनों का हंगामा-video

Advertisement
Advertisement
मृतक बच्चा

जमशेदपुर : जमशेदपुर के कदमा थानाक्षेत्र के न्यू रानीकुदर स्थित एन2 क्वार्टर के टूटकर गिर जाने के कारण वहां खेल रहे एक स्कूली बच्चे की मौत हो गई. इस घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Advertisement
Advertisement
गिरा हुआ क्वार्टर

घटना के संदर्भ में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह करीब 9:00 बजे कदमा थाना अंतर्गत कदमा थाना के ठीक नीचे स्थित न्यू रानीकुदर एन2 टाइप क्वार्टर में कुछ बच्चे खेल रहे थे कि अचानक टाटा स्टील का जर्जर क्वार्टर गिर गया जिससे फुटबॉल लेने के लिए घुसे एक बच्चा दब गया. वहां और भी बच्चे खेल रहे थे लेकिन सिर्फ एक ही बच्चा क्वार्टर में फुटबॉल लेने के लिए गया था कि अचानक स यह हादसा हो गया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

Advertisement

मृतक बच्चा 14 साल का मोहम्मद सुलेमान है जो कदमा थानाक्षेत्र शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर दो निवासी मोहम्मद शब्बीर का बेटा है. घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर परिजन और शास्त्रीनगर के लोग वहां जुट गए और टाटा स्टील के जर्जर क्वार्टर को नहीं तोड़े जाने पर आपत्ति जताई.

Advertisement

स्थानीय लोगों का कहना था कि जब टाटा स्टील का क्वार्टर जर्जर हो चुका है और कर्मचारियों का आवंटन बंद हो चुका है तो फिर इस जर्जर क्वार्टर को क्यों नहीं तोड़ा गया. अगर इस जर्जर क्वार्टर को पहले तोड़ दिया गया होता तो एक बच्चे की जान नही जाती.

Advertisement

फिलहाल पुलिस मामले को शांत करने की कोशिश कर रही है और परिजनों को आश्वासन दिया है कि इस मामले में जरूर कार्रवाई होगी. वैसे टाटा स्टील सुरक्षा पर काफी ध्यान देती है लेकिन यह कैसी लापरवाही हो गई कि ऐसा हादसा हो गया यह टाटा स्टील भी अपने स्तर से जांच कर रही है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply