jamshedpur-suicide-गोलमुरी में युवती ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, दो साल पहले ही हुई है शादी, adityapur-आदित्यपुर में एक महिला और एक बुजुर्ग ने की आत्महत्या

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर के गोलमुरी थाना अंतर्गत मुस्लिम बस्ती निवासी मोहम्मद सोनू की 20 वर्षीय पत्नी सीमा खातून ने सोमवार की दोपहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सीमा को सबसे पहले उसके मकान मालिक ने फंदे से लटकता देखा और इसकी जानकारी सोनू को दी. इधर सूचना पाकर गोलमुरी पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सीमा का पति सोनू ऑटो चालक है और दोनों गोलमुरी मुस्लिम बस्ती में किराए के मकान पर रहते हैं. दोनों की शादी दो साल पहले ही हुई है. इधर इस मामले में पति सोनू के बयान पर अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार घटना के वक्त सोनू घर के बाहर पहुंचाने गया हुआ था. उसे मकान मालिक नहीं फोन कर घटना की जानकारी दी थी.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

आदित्यपुर में एक महिला और एक बुजुर्ग ने की आत्महत्या

Advertisement

सरायकेला- खरसावां जिले के जिले में आत्महत्याओं का सिलसिला सोमवार को भी जारी रहा. जहां जिले के आरआइटी और आदित्यपुर थाना क्षेत्र की एक महिला और एक बुजुर्ग ने आत्महत्या कर ली. जहां आरआईटी थाना अंतर्गत कुलुपटांगा की 48 वर्षीय सोना हेम्ब्रम ने रोजगार नहीं मिलने से परेशान हो कर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. वहीं आदित्यपुर थाना अंतर्गत गम्हरिया स्टेशन रोड स्थित विकास नगर में बीमारी से तंग आकर 69 वर्षीय संदीप कुमार घोष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही आदित्यपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेज दिया. बताया जाता है कि मृतक 2011 में टायो फाउंड्री कंपनी से सेवानिवृत्त हुए थे, उसके बाद साल 2013 में वे लकवा के शिकार हो गए थे. तभी उनकी इलाज चल रही थी. सोमवार की सुबह करीब पांच बजे जब उनका बेटा सोकर उठा तो अपने पिता संदीप घोष का शव सीढ़ी के रेलिंग से लटकते देखा, जिसके बाद अन्य परिजनों और आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी. उधर कुलुपटांगा की महिला के आत्महत्या के मामले में मृतका के पति परशुराम हेम्ब्रम ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह ठेका मजदूरी का काम करता है. कोरोना महामारी के दौरान काम नहीं मिलने से उसकी पत्नी सोना हेम्ब्रम काफी दुखी थी, और काफी दिनों से तनाव में चल रही थी. रविवार रात में उसने दुपट्टा के सहारे अपने घर में फांसी लगा ली.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply