jamshedpur-animal-smuggling-जमशेदपुर में बड़े पैमाने पर हो रहा गौमांस की तस्करी, जुगसलाई में गौमांस के साथ एक पकड़ाया, गाड़ी जब्त-video

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर में बड़े पैमाने पर गौमांस की तस्करी की जा रही है. इसको रोकने के लिए जमशेदपुर में पुलिस की ओर से लगातार धरपकड़ की जा रही है. लेकिन इसके बावजूद गौ मांस के तस्कर सक्रिय रहते हैं. जमशेदपुर के जुगसलाई में एक बार फिर से गौ मांस की तस्करी करने का खुलासा हुआ है. हिंदूवादी संगठनों के उत्साही युवकों ने जुगसलाई छप्पन भोग के पास एक यात्री वाहक गाड़ी को पकड़ा जिसमें बड़े पैमाने पर गौ मांस रखा गया था.

Advertisement
Advertisement

गौ मांस को काटकर जुगसलाई के मुस्लिम बहुल इलाके में सप्लाई करने के लिए ले जाया जा रहा था. इसी बीच हिंदूवादी संगठनों के लोगों ने उसको धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया. जुगसलाई पुलिस ने उक्त गाड़ी और गौ मांस में जा रहे तीन युवकों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि ये लोग हल्दीपोखर के रास्ते जुगसलाई में सप्लाई करते थे और वहीं से जमशेदपुर के अन्य इलाकों में गौ मांस की तस्करी की जाती है. इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply