jamshedpur-attempt-of-suicide-जमशेदपुर के तीन एरिया में तीन लोगों ने किया आत्महत्या का प्रयास, पारिवारिक विवाद को लेकर हुई ये तीनों घटनाएं, जानें क्या है तीनों मामला

राशिफल

चंदू गोराई

जमशेदपुर : जमशेदपुर झारखंड राज्य का आत्महत्या की घटनाएं लगातार हो रही है. यहां हर दिन आत्महत्या हो रही है जबकि लोगों की मौत की खबरें आ रही है तो लोग आत्महत्या का प्रयास भी कर रहे है. मंगलवार को जमशेदपुर में ऐसा ही तीन लोगों ने आत्महत्या का प्रयास किये. मंगलवार को परिवारिक कलह को लेकर अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों ने आत्महत्या का प्रयास किया. इनमें एक महिला भी शामिल है. पहली घटना बिरसानगर थाना क्षेत्र के बिरसानगर जोन नंबर 3 कि है जहां 32 वर्षीय करुणा सिंह ने मंगलवार की सुबह पति से झगड़े के बाद केरोसिन छिड़ककर खुद को आग लगा ली. घटना की जानकारी मिलने पर पति गणेश तिवारी ने पानी से आग बुझाया औऱ करुणा को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल पहुंचाया.

कृष्णा उरांव एमजीएम अस्पताल में भर्ती.

दूसरी घटना पटमदा के बनतोड़िया कि है जहां 21 वर्षीय चंदू गोराई को उसकी मां ने घर का काम नहीं करने पर फटकार लगाई तो चंदू ने घर पर रखा कीटनाशक पी लिया. परिवार वाले उसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल लेकर आए जहां उसका इलाज चल रहा है. परिजनों ने बताया कि घर पर काम चल रहा है. उसी को लेकर चंदू को काम नहीं करने पर फटकार लगाई थी जिससे आहत होकर उसने कीटनाशक पी लिया. तीसरी घटना मानगो के संकोसाई रोड नंबर 1 की है जहां 40 वर्षीय कृष्णा उरांव ने जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या का प्रयास किया. कृष्णा नशे का आदि है. वह हर रोज नशा कर हंगामा करता है. मंगलवार को परिजनों ने उसे नशा करने से मना किया तो उसने गुस्से में आकर जहरीला पदार्थ पी लिया. सभी का इलाज एमजीएम अस्पताल में चल रहा है.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles