Jamshedpur-Bagbera-firing-case : जमीन विवाद को लेकर संजीत गिरोह ने बबलू सिंह पर की थी फायरिंग, पुलिस ने किया खुलासा, पांच गिरफ्तार

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के बागबेड़ा में बबलू सिंह पर गोली चालन मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए अपराधियों में पप्पू घोष, विशाल कुमार उर्फ लड्डू, राहुल राजभर, कर्मदेव शर्मा उर्फ बॉडीगार्ड और बसंत उपाध्याय उर्फ डेफिनेट शामिल है. पुलिस ने इनके पास से एक पिस्टल और दो जिंदा गोली और खोखा बरामद किया है. (नीचे भी पढ़ें)

जानकारी देते हुए सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने बताया कि रेलवे रनिंग रूम के पास सरकारी जमीन पर अवैध अतिक्रमण को लेकर संजीत और बबलू के बीच विवाद हुआ था. घटना के एक दिन पहले संजीत और बबलू के बीच विवाद हुआ था. घटना के दिन पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके में कुछ घटना हो रही है. पुलिस के पहुंचने के थोड़े देर पहले ही अपराधियों ने बबलू सिंह पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने बबलू को इलाज के लिए टी एम एच पहुंचाया. इधर लेदा को गोली मारने के मामले में पुलिस ने कुछ भी बताने से इंकार किया है. बता दे कि बीते दिनों संजीत, अजीत और लेदा ने अपने साथियों के साथ मिलकर बबलू सिंह पर फायरिंग कर दी थी. वहीं मुख्य आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

Must Read

Related Articles